Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: प्रत्येक टीम का एक युवा भारतीय खिलाड़ी जिनके ऊपर सबकी नजर होगी

ipl
varsha
ANALYST
Modified 28 Feb 2019, 12:17 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

आईपीएल 2019 के लिए ऑक्शन समाप्त हो चुका है और सभी आईपीएल टीम ने अपने अपने खिलाड़ी चुन लिए हैं। हर बार की तरह नजरें इस बात पर होगी कि वह कौन सा नया भारतीय खिलाड़ी होगा, जो अपने प्रदर्शन से सभी दर्शकों का दिल जीतेगा। आईपीएल ने कई खिलाड़ियों को विश्व स्तर पर लोकप्रिय बनाया है जिसमें रविंद्र जडेजा, यूसुफ पठान, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या आदि के नाम शामिल हैं।

आईपीएल 2019 के दौरान टीमों के बीच मुकाबले में कई युवा भारतीय खिलाड़ी देखने को मिलेंगे और दर्शक यह जानना चाहेंगे कि इनमें से कौन भविष्य में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए खेलेगा। तो आइए जानते हैं आईपीएल में खेलने वाली प्रत्येक टीम के उन खिलाड़ी के बारे में जो आगामी वर्षों में भारत के बहुत बड़े क्रिकेटर बन सकते हैं।

#8 दीपक चहर (चेन्नई सुपर किंग्स)

deepak cahar

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। किसी भी भारतीय खिलाड़ी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स जैसी बड़ी टीम में अपनी जगह बना पाना काफी मुश्किल होता है क्योंकि धोनी प्रत्येक मुकाबले में एक ही टीम के साथ उतरने में ज्यादा विश्वास रखते हैं। जिस कारण आईपीएल में बहुत कम क्रिकेटर को उनकी ओर से खेलने का मौका मिल पाता है। दीपक चहर ने भारत की ओर से एक वनडे और टी-20मुकाबला खेला है।

दीपक चहर ने अपना डेब्यू अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में किया था। जहां उन्होंने मात्र चार ओवर गेंदबाजी कर 35 रन लुटाए थे। किंतु 2019 के ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग द्वारा उन्हें चुनकर उनके ऊपर भरोसा किया गया है, और इस भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश दीपक अवश्य करेंगे। आईपीएल के दौरान देखना दिलचस्प होगा जब दीपक चहर किस तरह की गेंदबाजी करते हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 28 Feb 2019, 12:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit