Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: दो मिनट में ही बिक गए हैदराबाद में होने वाले फाइनल मुकाबले के टिकट

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:59 IST

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दीवानगी क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रही है। इस बार ऐसे उलटफेर देखने को मिल रहे हैं, जिसने क्रिकेट प्रेमियों का रोमांच बढ़ा दिया है। रविवार 12 मई को आईपीएल का फाइनल मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। पता चला है कि 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले के सारे टिकट महज 120 सेकेंड यानी दो मिनट में ही बिक गए। एक तरफ खिताबी मुकाबले के सारे टिकट बुक होना दर्शा रहा है कि आईपीएल को लेकर लोगों में कितना क्रेज है। दूसरी तरफ चंद मिनटों में टिकटों की बिक्री को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं कि इसमें पारदर्शिता बरती गई है या नहीं। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार को आईपीएल के फाइनल मैच के टिकटों की बिक्री बिना किसी नोटिस या जानकारी के शुरू कर दी थी। चंद मिनट में ही मैच के सारे टिकट बिक गए। इस बारे में हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन की कार्यकारी समिति के सदस्य ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि मैच के सारे टिकट केवल 120 सेकेंड में कैसे बिक सकते हैं? क्या सबकी नजरें सिर्फ इसी मैच पर थीं और वो पहले से ही घात लगाए बैठे थे। या फिर इसका कुछ और मतलब निकल रहा है। यह काफी चौंकाने वाली बात है। बीसीसीआई को इसका जवाब देना होगा क्योंकि क्रिकेट प्रेमी इससे काफी निराश हैं। मालूम हो कि मुंबई इंडियंस फाइनल में पहुंच चुकी है और दूसरी टीम के लिए संघर्ष अभी जारी है। 

खबरों की मानें तो टिकटों की बिक्री इवेंट्स नाऊ कर रही है। पहले टिकट एक हजार, पंद्रह सौ, दो हजार, ढाई हजार, पांच हजार, दस हजार, 12500, 15000 और 22500 के बिकने वाले थे। बाद में पता चला कि पंद्रह सौ, दो हजार, ढाई हजार, पांच हजार वाले ही टिकट बेचे गए हैं। अन्य टिकटों का क्या हुआ है इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। वहीं टिकट बेचने वाली इवेंट्स नाऊ का कहना है कि इस बारे में हम बीसीसीआई के अलावा किसी और को जानकारी नहीं दे सकते हैं। उधर, एमसीए के अधिकारी ने कहा कि इवेंट्स नाऊ और बीसीसीआई को मामले में सफाई देनी चाहिए। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 09 May 2019, 12:05 IST
Advertisement
Fetching more content...