COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद के सभी खिलाड़ियों की सूची

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.70K   //    19 Dec 2018, 10:40 IST

आईपीएल नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों को खरीदा। अपने विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के अलावा एक इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो को भी हैदराबाद की टीम ने खरीदा है। एक और ख़ास बात मार्टिन गप्टिल की नीलामी रही। दूसरे चरण में उन्हें सनराइजर्स की टीम के लिए खरीदा गया। 

रिद्धिमान साहा को 1 करोड़ 20 लाख रूपये की राशि में खरीदा गया। इसके बाद जॉनी बेयरस्टो के बिड में आते ही हैदराबाद ने पहले ही मन बनाया हुआ था। उन्हें 2 करोड़ बीस लाख रूपये में लिया गया। मार्टिल गप्टिल की बेस प्राइस 1 करोड़ रूपये थी। पहले चरण में उन्हें कोई खरीदने वाला नहीं मिला। दूसरी बार फिर बिड में आने पर उन्हें एक करोड़ की राशि के साथ खरीद लिया गया। 

जयपुर में एक निजी होटल में चले नीलामी कार्यक्रम में बीसीसीआई के बड़े अधिकारी शामिल रहे। कई पूर्व खिलाड़ियों सहित विदेश से भी काफी लोग आए थे। कुल 70 खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग टीमों में स्लॉट बचे हुए थे और 60 खिलाड़ियों की बोली लगी। सनराइजर्स हैदराबाद के पास कुल 5 खिलाड़ियों की जगह थी लेकिन उन्होंने सिर्फ तीन ही प्लेयर खरीदे। नीलामी के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि साहा ने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए उनको वापस लाना हमारी प्राथमिकता थी। इसके अलावा बेयरस्टो के आने से एक कीपर और बल्लेबाज की ताकत भी बढ़ जाएगी। 

मार्टिन गप्टिल को भी तूफानी अंदाज के लिए जाना जाता है इसलिए शामिल किया गया। डेविड वॉर्नर के आने से विदेशी खिलाड़ियों को अंतिम ग्यारह में शामिल करने के अवसर सीमित हो जायेंगे। 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की सूची 

भुवनेश्वर कुमार, दीपक हुड्डा, बेसिल थंपी, मनीष पांडे, टी नटराजन, रिकी भुई, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), खलील अहमद, यूसुफ पठान, बिली स्टैनलेक, डेविड वार्नर, केन विलियम्सन, राशिद खान, मोहम्मद नबी और शाकिब अल हसन, रिद्धिमान साहा, जॉनी बेयरस्टो, मार्टिन गप्टिल। 

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...