आईपीएल 2019: आश्चर्यचकित हूँ कि धोनी अंतिम गेंद को मार नहीं पाए- पार्थिव पटेल

MS Dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 का 39वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को एम० चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर में खेला गया। इस मैच में मेजबान टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मेहमान चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन के करीबी अंतर से हराया। टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाए। जवाब में चैन्नई सुपर किंग्स 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से अर्धशतक लगाने वाले पार्थिव पटेल को 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया।

मैच समाप्त होने के बाद पार्थिव पटेल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से अपना इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि वे आश्चर्यचकित हैं कि महेंद्र सिंह धोनी आखिरी गेंद को बल्ले से नहीं मार पाए। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने उमेश यादव की अंतिम गेंद जो कि धीमी गति की लेग कटर थी, को बल्ले से नहीं मार पाए और रन दौड़ गए जिस पर पार्थिव पटेल ने स्ट्राइक एंड पर डाइरेक्ट हिट लगाकर शार्दुल ठाकुर को ऑउट किया जिसकी बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 1 रन से जीत हासिल हुई।

पार्थिव पटेल ने आगे कहा कि जब महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर थे तो अंतिम 5 ओवरों (15-20) में 70 रन बन चुके थे, हम उन्हें ऑउट करना चाहते थे या उन्हें डॉट गेंद कराना चाहते थे क्योंकि सभी जानते हैं कि वे कितने अच्छे बल्लेबाज हैं और वे धैर्य के साथ काम करते हैं। उनके दिमाग में मैच जीतने की गणना चलती रहती है। अंततः उमेश ने 20वें ओवर की अंतिम गेंद अच्छी फेंकी जिस बॉल पर एमएस धोनी शॉट नहीं लगा पाए और मैं पहले से तैयार था क्योंकि मैं जानता था कि यह गेंद छूट भी गई तो धोनी रन लेना चाहेंगे और ऐसा हुआ भी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now