COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: मुझे नहीं पता चला कि मैंने हैट्रिक ले ली है-सैम करन

Richa Gupta
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
278   //    Timeless

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12वां संस्करण जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे इससे नई-नई उपलब्धियां जुड़ती जा रही हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हारे हुए मुकाबले में किंग्स XI पंजाब के सैम करन ने करिश्माई गेंदबाजी करते हुए मैच का रुख अपनी ओर मोड़ दिया। उन्होंने एक के बाद एक तीन खिलाड़ियों को आउट कर टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक ली। हालांकि, सैम करन को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह हैट्रिक लेने वाले हैं और कब उन्होंने यह कारनामा कर दिखाया। उन्होंने कहा कि मैच हमारे हाथ से निकल चुका था। स्थिति गंभीर थी इस वजह से मुझे पता ही नहीं चला कि मैंने हैट्रिक ले ली है। 

हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन ने कहा कि रविचंद्रन अश्विन ने मुझे आकर बताया था कि क्या करना है। रियान हैरिस थर्डमैन पर खड़े थे। लोकल बल्लेबाजों के लिए मुझे साथी खिलाड़ियों से पूछना पड़ता है कि वो किस जगह ज्यादा शॉट खेलते हैं। शमी ने पहले दो बेहतरीन ओवर फेंक दिए थे, जिसका मुझे फायदा मिला। टीम पहले से ही दबाव में थी। जब हम मैच जीते तो एक खिलाड़ी ने मेरे करीब आकर बोला कि तुमने हैट्रिक ले ली है। यह मुझे पता ही नहीं था। मैं थोड़ा अचंभित हुआ लेकिन जब स्कोरबोर्ड देखा तो मुझे यकीन हो गया कि मैंने नया कारनामा रच दिया है। 

सैम करन ने आईपीएल के इस सीजन में पहली बार हैट्रिक ली है। किंग्स XI पंजाब के मैच जीतने के बाद पूरी टीम ने उन्हें बधाई दी। इस मौके पर टीम की सह-मालकिन और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी सैम को बधाई देने मैदान में उतर आईं। सैम ने प्रीति जिंटा को देखते ही उनके साथ भांगड़ा किया और फिर गले मिले। मुकाबले में इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने 2.2 ओवर में 11 रन देकर चार विकेट लिए। 

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...