Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: इशांत शर्मा ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ हुई मजेदार बातचीत साझा की

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Published 11 May 2019, 14:38 IST
11 May 2019, 14:38 IST

Enter caption

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा कितने मस्तीखोर हैं, इसका अंदाजा उनके एक हालिया इंटरव्यू से लग गया है। वह मैदान के बाहर ही नहीं बल्कि मैदान के अंदर भी खिलाड़ियों की चुटकी लेते रहते हैं। उन्होंने आईपीएल के 12वें संस्करण के सबसे मजेदार पलों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने लीग मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा को छेड़ा था। इशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज हैं। 

इशांत शर्मा ने बताया कि मैंने आरसीबी से मैच के दौरान चीकू (विराट कोहली) को विकेट के पीछे कैच आउट करवा दिया था पर अंपायर डिसीजन को लेकर असमंजस में थे। इस बीच मैंने चुटकी लेते हुए कोहली से कहा कि तुम आउट हो गए हो मैदान से बाहर जाओ। इस पर उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि नहीं, यह वन बाउंस थी, तुम जाकर गेंद डालो। इसके बाद अंपायर ने भी उन्हें नॉटआउट करार दे दिया। विराट ने जवाब देने के लिए मेरी अगली ही गेंद पर छक्का मार दिया था। 

इसी तरह मैंने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को भी छेड़ा था। मुंबई से मुकाबला हमारे लोकल ग्राउंड फिरोजशाह कोटला में था। मैंने मैच के दौरान मजाक-मजाक में रोहित को चुनौती दे दी। मैंने गेंदबाजी के दौरान उनसे कहा कि मार न। इस पर रोहित ने पलटकर जवाब दिया कि ये किस तरह के विकेट पर खेलते हो तुम। मैं कहां से मारूंगा? खैर, मैच खत्म हो गया। मैच के बाद मैंने रोहित से पूछा कि तुमने मेरी गेंद पर मारा नहीं यार। इस पर रोहित ने कहा कि उधर आ न (वानखेड़े स्टेडियम)। फिर मैंने कहा कि यार तुझे आउट तो कर दिया न। इशांत ने कहा कि ये मजेदार बातें हमारे दबाव को कम कर देती हैं। वैसे भी भारतीय टीम मेरा पहला परिवार है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...