आईपीएल 2019: जयदेव उनादकट ने खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल होने के बाद आलोचकों को दिया करारा जवाब

Enter caption

आईपीएल के 12वें संस्करण के लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, किंग्स XI पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके हैं। टूर्नामेंट में राजस्थान रॉयल्स का हाल बाद में आरसीबी की तरह ही हुआ। राजस्थान के भी 14 मैचों में 11 अंक है, जितने आरसीबी के हैं। इस बार के टूर्नामेंट के लिए राजस्थान ने 8.40 करोड़ रुपये में जयदेव उनादकट को खरीदा था लेकिन वो ज्यादा प्रभावी नहीं साबित हुए। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब इस मामले में उनादकट ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह जल्द ही मजबूत वापसी करेंगे।

कई दिनों से इस तेज गेंदबाज को ट्रोल किया जा रहा था। जयदेव का प्रदर्शन भी उम्मीद के मुताबिक नहीं था इसलिए वह मामले में चुप्पी साधे हुए थे लेकिन अब उन्होंने ट्वीट के जरिए खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, 'मैं अपने असली प्रशंसकों से उनकी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न करने के लिए माफी मांगता हूं। इसमें वो शामिल नहीं हैं, जो दूसरों के दुखों का मजाक उड़ाते हैं। मेरा जब भी प्रदर्शन खराब रहा है, तब-तब मैंने मजबूत वापसी की है। यह सिलसिला तब से चला आ रहा है, जब मैं 19 साल का था और मैंने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। मैं एक बार फिर वापसी करूंगा। मेरा मंत्र है खुद को परखो, सीखो और बदलाव लाओ।'

इस बार के आईपीएल टूर्नामेंट में उनादकट ने कुल 11 मैच खेले हैं, जिनमें उनके खाते में महज 10 विकेट ही आए हैं। पूरे टूर्नामेंट में उनका अच्छा प्रदर्शन 26 रन देकर दो विकेट रहा है। उन्होंने पिछले साल 2017 में बेहतरीन गेंदबाजी का मुजाहिरा किया था। उन्होंने कुल 24 विकेट झटके थे। इनमें उनका शानदार प्रदर्शन 30 रन देकर पांच विकेट झटकना था। उनादकट ने अब तक आईपीएल में 73 मैच खेले हैं और उनका औसत 28.46 रहा है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता