आईपीएल 2019: महेंद्र सिंह धोनी के मैदान में उतरने को लेकर जोस बटलर ने कही यह बड़ी बात

Enter caption

शांत और समझदार खिलाड़ियों में गिने जाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से किसी को उम्मीद नहीं होगी कि वो अपना आपा खो बैठेंगे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में आखिरी समय में डगआउट में बैठे धोनी अंपायरों से नो बॉल पर बहस करने मैदान में उतर आए। उनके इस कदम पर क्रिकेट जगत ने हैरानी जताई। कई पूर्व क्रिकेटर्स उनकी भरसक आलोचना कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर को भी धोनी का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि धोनी जैसे खिलाड़ी से इस तरह की उम्मीद करना खराब लगता है। इस तरह के कदम उठाने को मैं ठीक नहीं मानता हूं।

राजस्थान के खिलाफ धोनी मैदान में इसलिए आ गए क्योंकि भारतीय अंपायर उल्हास गंधे ने आखिरी ओवर में एक फुल टॉस गेंद को पहले नो बॉल करार दिया। उसके बाद लेग अंपायर के इशारे पर अपना फैसला बदल दिया। यही धोनी को रास नहीं आया। बटलर ने कहा कि मैं बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहा था इसलिए मुझे सही से नहीं पता कि क्या हुआ था। मुझे नहीं लगता कि ऐसा करना ठीक था। इसमें कोई शक नहीं कि आईपीएल में हर रन के साथ तनाव बढ़ता जाता है। आखिरी क्षणों में तो यह चरम पर होता है लेकिन क्या डगआउट में बैठे कप्तान का पिच पर बहस करने आ जाना सही था। मैं इसे सरासर गलत मानता हूं।

चेन्नई के खिलाफ हार पर बटलर ने कहा कि इस तरह हार झेलना बिल्कुल भी सही नहीं होगा। हम मैच में मजबूत स्थिति में थे। हम लगभग जीतने के बावजूद हार गए। हमारे खिलाड़ी हार से निराश हैं। पर क्या करें आईपीएल के 12वें सीजन में हमारे साथ कई बार ऐसा हो चुका है कि हम जीतते हुए मैच हार गए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now