आईपीएल 2019: केदार जाधव प्लेऑफ से बाहर

केदार जाधव चेन्नई सुपर किंग्स

विश्व कप के लिए टीम इंडिया के अहम सदस्यों में से एक केदार जाधव के कंधे में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चोट लगने की वजह से प्लेऑफ में केदार जाधव की खेलने की संभावना ना के बराबर है।

उन्होंने कहा कि जाधव के चोट की पूरी जानकारी के लिए उनका एक्स-रे किया जाएगा। फ्लेमिंग ने कहा कि केदार जाधव चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य हैं, ऐसे में हम उनकी चोट को लेकर काफी चिंतित हैं, लेकिन गंभीर चोट होने के कारण उनका प्लेऑफ खेल पाना लगभग मुश्किल लग रहा है। फिलहाल उनकी स्थिति बेहद खराब है और हम उम्मीद करते हैं कि चोट ज्यादा गंभीर ना हो।

आपको बता दें कि बीसीसीआई के ओर से बेहद सख्त निर्देश जारी किया गया है कि विश्व कप टीम के सदस्यों की चोट को आईपीएल टीमें बेहद गंभीरता से देखेंगी। केदार जाधव के कंधों में यह चोट चेन्नई सुपर किंग्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मैच के दौरान दूसरी पारी में लगी। 14वें ओवर में फील्डिंग करते हुए केदार जाधव सीमा रेखा के पास चोटिल हो गए।

चोट की स्थिति का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जाधव इसके बाद मैदान पर नज़र नहीं आए। आपको बता दें कि विश्व कप शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है और जाधव विश्व कप में भारतीय टीम के अहम सदस्य हैं। ऐसे में बीसीसीआई के साथ-साथ भारतीय फैंस यह उम्मीद कर रहे होंगे कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर ना हो और विश्व कप से पहले ठीक होकर मैदान पर लौट आएं।

आपको बता दें कि केदार जाधव ना सिर्फ अपने बल्लेबाज़ी से बल्कि अपने अद्भुत गेंदबाज़ी से भी टीम इंडिया के जीत में अहम योगदान देते हैं। ऐसे में अगर उनकी चोट ज्यादा गंभीर हुई तो फिर यह टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी क्षति होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता