Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: किरोन पोलार्ड ने मैदान से बेटे के साथ पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, अपनी पारी भी की समर्पित

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Timeless

Enter caption

मुंबई इंडियंस और किंग्स XI पंजाब के बीच हुए आईपीएल के 24वें मैच में दर्शकों को जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। इसमें हारती हुई मुंबई इंडियंस की नैया कैरेबियन बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने पार लगाई। उन्होंने 31 गेंदों पर धुआंधार पारी खेलते हुए 10 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 83 रन बनाए। मैच के बाद का पोलार्ड का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के साथ मैदान पर बातचीत की और अपनी यह शानदार पारी पत्नी को जन्मदिन पर समर्पित की। वीडियो में पोलार्ड और उनका बेटा दोनों ही बहुत खुश नजर, आ रहे हैं। 

दरअसल, इस वीडियो को अब तक हजारों लोग सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर देख चुके हैं। इसमें पहले पोलार्ड के वो लम्बे-लम्बे छक्के दिखाए जाते हैं, जो उन्होंने मैच में किंग्स XI पंजाब के खिलाफ लगाए थे। वीडियो में वो पल भी कैद हैं, जब बाउंड्री पर खुशी में उत्साहित होकर वह जोर-जोर से छाती पीट रहे हैं और वहीं टीम के साथी खिलाड़ी कुर्सी उठाकर उनका अभिवादन कर रहे हैं। वीडियो में मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद उनसे मिलने आए बेटे को वह चूमते हुए गोदी में उठाते हैं। 

वीडियो में दिखाया गया कि किरोन पोलार्ड अपने बेटे से पूछते हैं कि तुम्हें अपने पापा की बल्लेबाजी देखकर मजा आया। इस पर बेटा बोलता है कि आपने बहुत शानदार क्रिकेट खेली और यह मैं अपनी मम्मी को समर्पित करना चाहूंगा, जिनका आज जन्मदिन है। इसके बाद पोलार्ड भी अपनी पत्नी को यह शानदार पारी समर्पित करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हैं। इसके अलावा, मुंबई इंडियंस ने पोलार्ड और उनके बेटे का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है। इसमें पोलार्ड बता रहे हैं कि पिछले एक साल से वह केवल दो दिन ही अपने घर जा पाए हैं। इसी कारण उनका बेटा इतनी दूर से उनसे मिलने आया है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...