Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब के कोच माइक हेसन ने दिल्ली की पिच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी 

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
377   //    Timeless

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग के अब तक 35 मुकाबले हो चुके हैं। इनमें से कई मुकाबले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए। हालांकि, वहां पर जितने भी मैच हुए, उसमें पिच काफी टर्न और धीमी साबित हुई। इस वजह से कोटला की पिच पूरे आईपीएल में चर्चा का विषय बनी रही। इसी को देखते हुए किंग्स XI पंजाब के कोच माइक हेसन ने इसे धीमी पिच करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह इसी के अनुसार शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स से होने वाले मैच की तैयारी कर रहे हैं।

पंजाब के कोच ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स ने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर अपने चार में से तीन मैच गंवा दिए हैं। उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी हार झेलनी पड़ी थी। कोटला के पिच की सतह देखिए। हम गारंटी नहीं दे सकते कि पिच किस तरफ का रुख करेगी। फिर भी लगभग सभी मैचों में पिच धीमी ही रही। हमने मुंबई और दिल्ली का कोटला में हुआ आखिरी मुकाबला नहीं देखा लेकिन तब भी लगता है कि पिच धीमी हो सकती है। टूर्नामेंट के मैच देर से खत्म होने के सवाल पर हेसन ने कहा कि करीबी मैच में आपने साढ़े तीन घंटे का समय दिया है तो मुझे नहीं लगता कि अतिरिक्त 15 मिनट से कोई खास फर्क पड़ सकता है। अक्सर वही मैच लंबे चलते हैं, जो बेहद कांटे के होते हैं।

पंजाब के दो स्पिनर मुजीब उर रहमान और वरुण चक्रवर्ती के अलावा हरफनमौला खिलाड़ी हेनरिक्स घायल हैं। इस पर कोच हेसन ने कहा कि शनिवार को अगर ये खिलाड़ी नहीं खेलेंगे तो टीम को बड़ा नुकसान हो सकता है। फिर भी मुजीब चोट से काफी उबर गए हैं और उन्हें उतनी परेशानी नहीं हो रही, जितनी पहले हो रही थी। हम ट्रेनिंग के बाद ही कोई फैसला लेने की स्थिति में होंगे। हेनरिक्स टीम में जगह बनाने के बाद चोटिल हो गए और वरुण भी लंबे समय से बाहर हैं। मुझे उम्मीद है कि ये खिलाड़ी जल्द ही टीम को अपना योगदान देंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...