Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा के ओपनिंग करने के फैसले को लेकर दिग्गजों ने दी प्रतिक्रिया

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Timeless

Enter caption

मुंबई इंडियंस टीम में सलामी बल्लेबाजी को लेकर कई दिनों से ऊहापोह की स्थिति बनी हुई थी। अब इस स्थिति को टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने साफ कर दिया है। रोहित शर्मा ही टूर्नामेंट के सभी मुकाबलों में टीम की ओर से सलामी बल्लेबाजी करेंगे। रोहित के इस फैसले का पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले, श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा और न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस ने समर्थन किया है। पिछले साल आईपीएल में आलोचनाओं का शिकार होने की वजह से रोहित शर्मा ने खुद को बल्लेबाजी के क्रम में नीचे ला दिया था। पर अब उन्होंने जो फैसला किया है, वो उन्हें सफेद गेंद की दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज साबित करने में मदद करेगा। 

रोहित के ओपनिंग करने की खबर पर अनिल कुंबले ने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ उनका जुड़ाव रहा है। मैं जब मुंबई इंडियंस के सहयोगी स्टाफ में था, तब रोहित शर्मा चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए जाते थे, जबकि उनके पास पारी शुरू करने का विकल्प था। पिछले साल उन्होंने पारी शुरू करने की कोशिश की थी लेकिन शुरू के दो मैचों में असफल होने के बाद फिर नीचे खेलना शुरू कर दिया था। आईपीएल के 12वें संस्करण में अगर उन्होंने पारी शुरू करने का फैसला कर ही लिया है तो इस पर उन्हें अंत तक कायम रहना होगा। तभी वह अच्छे परिणामों की उम्मीद कर सकते हैं। 

Enter caption

श्रीलंकाई खिलाड़ी कुमार संगकारा ने कहा कि मुझे लगता है कि रोहित को बिना किसी हिचकिचाहट के ओपनिंग ही करनी चाहिए। रोहित शर्मा के ओपनिंग करने के साथ ही अब यह संभावना बढ़ गई है कि मुंबई इंडियंस की टीम मुकाबले जीतने के लिए बड़ा स्कोर करेगी। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस ने कहा कि आईपीएल में सलामी बल्लेबाजी करने का फायदा रोहित को इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में मिलेगा। यह विश्वकप में भारत के लिए अच्छा संकेत होगा।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...