आईपीएल 2019: मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक के ऊपर साधा निशाना

Ankit
Enter caption

विश्व कप 2019 के टीम चयन से पहले बंगाल रणजी टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक के ऊपर निशाना साधा। उन्होंने शुभमन गिल से पहले कार्तिक की बल्लेबाजी करने पर सवाल उठाया है। हालाँकि दिनेश कार्तिक को ऋषभ पंत और अम्बाती रायडू के ऊपर तरजीह देते हुए चयनकर्ताओं ने विश्व कप टीम में शामिल किया।

दरअसल 15 अप्रैल को विश्वकप के लिए भारतीय टीम का चयन होना है। चयन से एक दिन पहले कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में कप्तान दिनेश कार्तिक शुभमन गिल से पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे। दिनेश कार्तिक के इस फैसले से क्रिकेटर मनोज तिवारी खुश नहीं दिखे। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दिनेश कार्तिक पर निशाना साधा।

(क्या शुभमन गिल यह मैच खेल रहे थे। अब मुझे समझ आया कि विश्व कप के लिए टीम का चयन होना है। कौन कहता है कि ये टीम गेम है। कभी कभी यह साफ दिखाई पड़ता है।)

इसके अलावा मनोज तिवारी ने एक और ट्वीट किया, जब किसी ने पहले मैच में शानदार 65 रन बनाए हों, तो एक क्रिकेटर के रूप में मैं उन्हें ऊपर भेजना चाहूंगा खासतौर पर तब जब टीम हार गई हो। यह एक ऐसा मंच है जहां विदेशी खिलाड़ियों के मुकाबले भारतीय खिलाड़ियों को ऊपर भेजा जाना चाहिए।

चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेले गए मुकाबले में दिनेश कार्तिक बल्ले से ज्यादा कुछ नहीं कर सके और ईडन गार्डन्स पर उन्होंने 14 गेंदों पर सिर्फ 18 रन बनाए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एम.एसके प्रसाद और टीम प्रबंधन दिनेश कार्तिक के नाम पर विचार करती है या नही। वैसे दिनेश कार्तिक का नम्बर चार पर अच्छा औसत है जो कि भारतीय टीम में उनके चयन को सही साबित करता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now