आईपीएल 2019: फाइनल मैच हारने के बाद एम एस धोनी का बड़ा बयान

Enter caption

हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराकर रिकॉर्ड चौथी बार खिताब पर कब्ज़ा कर लिया। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवर में 148/7 का स्कोर ही बना सकी।

इस हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों ही टीमों ने काफी गलतियां की। मजाकिया अंदाज में धोनी ने कहा कि दोनों ही टीमें एक दूसरे को ट्रॉफी दे रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने काफी गलतियां की और मुंबई इंडियंस ने भी कई कैच ड्रॉप कर गलतियां की लेकिन आखिर में जिस टीम ने कम गलती की उसकी जीत हुई।

फाइनल तक पहुंचने के बावजूद धोनी इस सीजन अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए। उन्होंने कहा कि हमारे लिए ये सीजन वैसा नहीं था कि हम पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छी क्रिकेट खेलकर फाइनल तक पहुंचे हों। हमारी टीम इससे बढ़िया खेल दिखा सकती थी। गेंदबाजों ने तो बेहतरीन काम किया लेकिन बल्लेबाजी उतनी अच्छी नहीं रही। खासकर मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने निराश किया लेकिन फिर भी किसी तरह हम मैच जीतते रहे।

धोनी ने कहा कि फाइनल मुकाबले में हमने थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन अब हमें बैठकर ये सोचना होगा कि अगले सीजन के लिए किन-किन चीजों में सुधार किया जा सकता है।धोनी ने कहा कि अभी हमारा पूरा ध्यान वर्ल्ड कप पर है। इसके बाद ही हमें एनालिसिस करने का मौका मिल पाएगा। गौरतलब है चेन्नई की टीम इस सीजन चौथी बार मुंबई इंडियंस से हारी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता