COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस ने चोटिल अल्जारी जोसेफ की जगह ब्यूरेन हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया

ANALYST
न्यूज़
9.50K   //    23 Apr 2019, 18:12 IST

Enter caption

मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को चोटिल अल्जारी जोसेफ के विकल्प की घोषणा की है। उनकी जगह मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्यूरेन हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया है। हेंड्रिक्स इससे पहले किंग्‍स XI पंजाब टीम का हिस्सा रह चुके हैं। वे इस सीजन बाकी बचे मैचों में अल्जारी जोसेफ की जगह लेंगे। मुंबई इंडियंस ने इस खबर की घोषणा अपने आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर अकाउंट पर की है।

गौरतलब हो कि अल्जारी जोसेफ को चोटिल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के विकल्प के तौर पर शामिल किया गया था। अल्जारी जोसेफ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल के डेब्यू मैच में ही इतिहास रच दिया था। उन्होंने इस मैच में 3.4 ओवर फेंकते हुए 12 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे।

ब्यूरेन हेंड्रिक्स ने अब तक दक्षिण अफ्रीका के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 2 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने 2 वनडे मैचों में 81.0 की औसत से 1 विकेट चटकाए हैं जबकि 10 टी20 मैचों में 18.94 की औसत से 16 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनकी इकॉनमी 8.87 की रही है। अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में 4/14 का प्रदर्शन किया था। यह उनके अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

ब्यूरेन हेंड्रिक्स इससे पहले 2014-15 तक किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं उन्होंने अब तक कुल 7 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 26.11 की औसत से 9 विकेट चटकाए हैं। अल्जारी जोसेफ 13 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान बाउंड्री रोकने के प्रयास में चोटिल हुए। मुंबई इंडियंस अपना अगला मुकाबला शुक्रवार 26 अप्रैल को चन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ खेलेगी। मुंबई इंडियंस ने इस सीजन 10 में से 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम 10 मैचों में सात जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर बनी हुई है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...