Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: पुणे वॉरियर्स टीम की और से खेलने वाले खिलाड़ी अब कहां हैं?

varsha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

#14 रॉबिन उथप्पा


Enter caption

रॉबिन उथप्पा एक शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। रॉबिन उथप्पा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। रॉबिन उथप्पा ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए 46 वनडे मुकाबले और 13 टी-20 मुकाबले खेले हैं। 2011 से लेकर 2013 तक वे पुणे वॉरियर्स इंडिया का हिस्सा रहे। इस दौरान रॉबिन उथप्पा ने 46 मुकाबलों में 1103 रन बनाए हैं जिसमें चार अर्धशतक शामिल है।

वर्तमान में रॉबिन उथप्पा आईपीएल के 2018 सीजन में हुई इंजरी से रिकवर कर रहे हैं, और संभवत वे इस सीजन कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से एक बार फिर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।  

#13 सौरव गांगुली


Enter caption

सौरभ गांगुली को भारत के सफल कप्‍तान में से एक माना जाता हैं। सौरभ गांगुली ने भारतीय टीम को मौके पर जीत दिलाई। सौरव गांगुली को 2011 में पुणे वारियर्स इंडिया टीम की ओर से चुना गया। सौरभ गांगुली ने पुणे वॉरियर्स इंडिया की ओर से 19 मुकाबलों में 318 रन बनाए और 2012 में इन्होंने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की।

वर्तमान में सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट काउंसिल के प्रैसिडेंट है साथ ही वे आईपीएल गवर्निंग काउंसिल टीम के सदस्य भी हैं।

#12 स्टीव स्मिथ


Enter caption

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पुणे वॉरियर्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं पिछले साल बॉल टैंपरिंग के मामले में उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट मैच में 1 साल के लिए बैन किया गया था। स्टीव स्मिथ 2012 और 2013 में पुणे वॉरियर्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं स्टीव स्मिथ ने पुणे वॉरियर्स टीम के लिए 22 मुकाबले खेले जिसमें इन्होंने 521 रन बनाए हैं।

स्टीव स्मिथ 1 साल का बैन झेलने के बाद 2019 में अपनी वापसी करने वाले हैं साथ ही वे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

PREVIOUS 2 / 6 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...