Create

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अंबाती रायडू को '3डी चश्मे' वाले ट्वीट के लिए किया ट्रोल

Enter caption

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज अम्बाती रायडू को रविवार की रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले के दौरान ट्रोल किया है। बैंगलोर ने बीती रात खेले गए होम मुकाबले के दौरान रायडू का मजाक उड़ाया। बैंगलोर की पारी के दौरान रविन्द्र जड़ेजा के 13वें ओवर की दूसरी गेंद के दौरान रायडू की फील्डिंग पर निशाना साधते हुए बैंगलोर ने एक ट्वीट किया।

पार्थिव पटेल ने गेंद को डीप मिडविकेट की तरफ मारा और वहां रायडू फील्डिंग कर रहे थे। रायडू ने गेंद को थ्रो किया जो सीधा जाकर स्टंप पर लगी, लेकिन अक्षदीप नाथ बड़े आराम के साथ क्रीज के अंदर पहुंच चुके थे। इस घटना के बाद बैंगलोर ने रायडू का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट करके लिखा, "रायडू ने बाउंड्री से क्या थ्रो मारा है, लेकिन अक्षदीप क्रीज में पहुंच चुके हैं। इसे देखने के लिए 3डी चश्मे की जरूरत नहीं है।"

15 अप्रैल को एम एसके प्रसाद की अगुवाई में 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन किया गया था। नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए अंबाती रायडू का चुना जाना लगभग पक्का माना जा रहा था, लेकिन क्रिकेट के महाकुंभ के लिए चुनी टीम से रायडू को बाहर करके बीसीसीआई ने सबको चौंका दिया।

चीफ सिलेक्टर प्रसाद ने विजय शंकर को चुनने के निर्णय पर सफाई देते हुए कहा था कि शंकर 'थ्री डाइमेंशन' खिलाड़ी हैं। इसके बाद रायडू ने एक ट्वीट किया जिसे खूब हेडलाइन मिली थी। रायडू ने अपने ट्वीट में लिखा था, "वर्ल्ड कप देखने के लिए नये 3डी चश्मे के एक सेट का अभी-अभी ऑर्डर किया है।"

रायडू की भावनाओं को समझते हुए बीसीसीआई ने भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

"रायडू ने जो ट्वीट किया है हमने उसे देखा, लेकिन फिलहाल उनकी भावनाएं जोरों पर हैं। वह हमारे स्टैंडबाई खिलाड़ी हैं और इस ट्वीट के लिए उन पर कोई जुर्माना लगाने की जरूरत नहीं है।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment