Create
Notifications
Advertisement

आईपीएल 2019: आरसीबी ने ट्विटर पर अशोक डिंडा को किया ट्रोल, बाद में ट्वीट को डिलीट किया 

  • सोशल मीडिया में खर्चीले गेंदबाज को इसमें शामिल करने का है चलन
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Apr 2019, 16:33 IST

Enter caption

आईपीएल में शुरुआती छह मैच  लगातार हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जबरदस्त वापसी की है। उसने अपने आखिरी पांच मुकाबलों में से सिर्फ एक गंवाया है और चार जीते हैं। हालांकि, इसके बावजूद टीम अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर ही है। लगातार मिल रही जीत से टीम का मनोबल जरूर बढ़ा है। इसका जीता जागता उदाहरण किंग्स XI पंजाब के खिलाफ हुए टूर्नामेंट के 42वें मैच में साफ नजर आया। हालांकि, इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट ने ऐसी गलती कर दी, जिसकी वजह से उसे अपना ट्वीट तुरंत डिलीट करना पड़ा।

दरअसल, आरसीबी के मोहम्मद सिराज और उमेश यादव ने अब तक पूरे टूर्नामेंट के दौरान बराबरी का प्रदर्शन ही दिया है। दोनों गेंदबाज सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा रन लुटाने की वजह से ट्रोल के तहत डिंडा अकैडमी के साथ टैग किए जा चुके हैं। पूर्व भारतीय गेंदबाज अशोक डिंडा सबसे ज्यादा रन लुटाने के लिए टीम इंडिया और आईपीएल में जाने जाते हैं। ऐसे में जो गेंदबाज सबसे ज्यादा रन लुटाने वाला होता है, उसे ट्विटर ट्रोल के तहत अकैडमी में शामिल कर दिया जाता है। 

Enter caption

हालांकि, पंजाब से मैच के दौरान हुआ इसका बिल्कुल उल्टा। आखिरी के तीन ओवरों में पंजाब को जब 36 रन की जीतने के लिए जरूरत थी, तब कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाज उमेश यादव को गेंद थमा दी। वैसे भी टूर्नामेंट में उमेश यादव डेथ ओवरों में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज के रूप में साबित हो चुके थे, लेकिन किंग्स XI पंजाब के खिलाफ उन्होंने आखिरी ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये। इसके बाद ही आरसीबी ने ट्वीट करते हुए अशोक डिंडा का मज़ाक उड़ाया था, लेकिन बाद में फिर उसे डिलीट करके अगले ट्वीट में स्पष्टीकरण दिया।


 Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 26 Apr 2019, 16:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit