Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 22 Apr 2019, 10:30 IST
22 Apr 2019, 10:30 IST

Enter caption

बैंगलोर में खेले गए आईपीएल 2019 के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपरकिंग्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराकर सात मैचों में लगातार हार के बाद उनके खिलाफ पहली जीत हासिल की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी (48 गेंद 84) की धुआंधार पारी के बावजूद 20 ओवर में 160/8 का स्कोर ही बना सकी। पार्थिव पटेल को उनके अर्धशतक और शानदार थ्रो के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आरसीबी को मैच में मामूली अंतर से जीत मिली लेकिन दर्शकों ने चेन्नई के लिए ही ट्विटर पर मजेदार बातें कही। महेंद्र सिंह धोनी की पारी ने सबको बेहद प्रभावित किया। धोनी की धमाकेदार पारी के बाद चेन्नई की पराजय को सभी भूल गए और माही के लिए शानदार ढंग से कई चीजें लिखी। धोनी को लोगों ने अलग-अलग नामों से नवाजा और उनसे नफरत करने वालों को भी ट्रोल करने के लिए ट्वीट किये। आइये जानते हैं कि माही के लिए ट्विटर पर क्या कहा गया।


(धोनी से नफरत करने वाले धरती पर जिन्दा है कि संन्यास लेकर चले गए)


(क्या विश्व क्रिकेट में धोनी से बेहतर कोई है, जब बात गेम फिनिश करने की आती हो, यह स्ट्राइक रेट और जरूरत के आधार पर है, उनके द्वारा टॉप पारी खेली गई)


(आंद्रे रसेल अस्थायी है और धोनी परमानेंट है)

Advertisement

(मुझे नहीं पता कि वे कभी चुनाव लड़ेंगे लेकिन ऐसा हुआ तो मैं वोट धोनी को डी दूंगा, वे जीतने के लिए समर्पित और भूखे हैं, असम्भव को भी सम्भव बना देते हैं )


(14 साल के लड़कों ये धोनी है और इन्हें देखते हुए हम बड़े हुए हैं इसलिए ये महान हैं)


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 22:45 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...