Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स की रोमांचक जीत को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, धोनी के गुस्से की हुई आलोचना

  • धोनी के ऊपर जमकर साधा गया निशाना
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 12 Apr 2019, 01:23 IST

Enter caption

(भज्जी ने पिछला मैच खेला, मैन ऑफ द मैच। सैंटनर आज उनकी जगह खेले और आखिरी गेंद पर छक्का। क्या करता है माही और कैसे करता है भाई?)

(क्या टूर्नामेंट है आईपीएल, शानदार मुकाबले। कल मुंबई और आज चेन्नई। सिर्फ वर्ल्ड कप ही बेहतर प्रतिस्पर्धा है)

(महेंद्र सिंह धोनी आपको काफी समय से खेल भावना के साथ खेलते हुए देखा है। लेकिन आपका फील्ड में आना और नो बॉल के लिए लड़ना कभी सुना नहीं था। कैप्टन कूल ने आज अपना आपा खो दिया। प्ले हार्ड और भावना के साथ खेलिए और अंपायर की रिसपेक्ट करें।)

(महेंद्र सिंह धोनी के नाम आईपीएल कप्तान के तौर पर 100 जीत हैं। 95 मैच उन्होंने चेन्नई के लिए और 5 मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए जीते हैं। उनके बाद बतौर कप्तान सबसे ज्यादा मैच गौतम गंभीर (71) ने जीते हैं।)

Advertisement

(क्या धोनी ने मैदान में जाकर अंपायर से बात करके सही किया? मुझे नहीं पता अगर किसी और खिलाड़ी ने ऐसा किया होता तो उनकी बहुत आलोचना होती। यह बिल्कुल भी कूल नहीं था)

(कार्तिक ने मैच के बाद धोनी से नो बॉल के बारे में पूछने की जरूर नहीं समझी। अगर अश्विन होते, तो क्या हुआ होता। क्या दर्शकों को जानने का हक नहीं है कि धोनी क्यों गुस्सा हुआ थे?)

(चेन्नई में चेन्नई के खिलाफ स्टोक्स ने मैच सेट किया, लेकिन वो खत्म नहीं कर पाए। इतिहास ने खुद को दोहराया है। स्टोक्स द्वारा धोनी को आउट करने के बाद राजस्थान को इस मैच को जीतना चाहिए था)

(अंपायर के लिए यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा)


(अगर धोनी की जगह विराट कोहली ने इस तरह मैच के बीच में दखल दिया होता, तो उनकी काफी आलोचना हुई होती। यह डबल स्टैंडर्ड हैं)

(इस सीजन में अंपायर का स्टेंडर्ड काफी नीचा रहा है और उस नो बॉल के फैसले को बदल दिया गया। हालांकि विपक्षी टीम के कप्तान के पास कोई अधिकार नही हैं कि वो इस तरह से आउट होने के बाद मैदान में वापस आए। धोनी ने आज गलत उदाहरण पेश किया)

(वो साफ तौर पर नो बॉल थी और अंपायर को कम से कम थर्ड अंपायर के पास जाना चाहिए था। हालांकि धोनी ने जो किया, वो पूरी तरह से गलत था, फैसला अगर आपके पक्ष में नहीं गया, तो आप इस तरह से मैदान में नहीं जा सकते।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 12 Apr 2019, 01:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit