Create

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद शाहरुख खान ने सौरव गांगुली के लिए लिखा विशेष संदेश

Enter caption

आईपीएल 2019 का 26वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ऐतिहासिक ईडेन गार्डेंस मैदान में खेला गया जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शिखर धवन ने नाबाद 97* रन और ऋषभ पंत ने 46 रन की पारी खेली जिसकी बदौलत दिल्ली कैपिटल्स को 179 रन के मुश्किल लक्ष्य को हासिल करने में आसानी हुई।

केकेआर की इस हार के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ने ट्वीट किया "शुबमन गिल और आंद्रे रसेल ने बेहतरीन खेल दिखाया। कोई बात नहीं हम हार गए। हमारे गेंदबाजों ने थोड़ा निराश किया। इस मैच में हार के बावजूद हमारे लिए सबसे सकारात्मक चीज रही जीतने वाली टीम में हमारे दादा यानी सौरव गांगुली का ईडन गार्डन्स पर होना। दिल्ली कैपिट्ल्स आपको जीत की बधाई।"

वहीं अपनी टीम की जीत के बाद गांगुली ने कहा वह पारी शिखर धवन जैसी ही थी, एक बार वह सेट हो जाते हैं तो मैच को आपसे दूर ले जाते हैं। वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं, हम उन्हें टीम में शामिल करने के लिए तत्पर थे और अच्छा है कि वह फॉर्म में लौट रहे हैं। यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण क्षण है।

गांगुली ने वर्ल्ड कप के विषय मे बात करते हुए कहा कि वर्ल्ड कप एक अलग प्रारूप है और शिखर इंग्लैंड में बहुत अच्छा खेलते हैं। वह बेहतरीन वनडे क्रिकेटर हैं।

सौरव गांगुली 2008 से लेकर 2010 तक कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद फ्रैंचाइजी ने 2011 में उन्हें रिटेन नहीं किया और गौतम गंभीर को खरीदकर उन्हें कप्तान बना दिया। गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 बार आईपीएल का खिताब भी दिलाया है। सौरव गांगुली दो सीजन में पुणे वॉरियर्स इंडिया की ओर से खेल चुके हैं। गांगुली इस 2012 के बाद पहली बार दिल्ली कैपिटल्स टीम के डग-आउट में नजर आए। दिल्ली कपिटल्स टीम मैनेजमेंट ने उन्हें सलाहकार नियुक्त किया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment