Create

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब के खिलाफ आखिरी वक्त में घबरा गई थी दिल्ली कैपिटल्स- श्रेयस अय्यर

Enter caption
Richa Gupta

हार खेल का एक हिस्सा है लेकिन टी-20 में जब 21 गेंदों पर 23 रन बनाने हों और सात विकेट हाथ में हों, उसके बावजूद कोई टीम जीतते-जीतते हार जाए तो बहुत बुरा लगता है। कुछ ऐसा ही हाल दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का है। वह मोहाली में किंग्स XI पंजाब के खिलाफ जीते हुए मैच को आखिरी में गंवा देने की वजह से बेहद निराश हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम पंजाब के खिलाफ घबरा गई थी। इस वजह से वो लक्ष्य का सही अनुमान नहीं लगा सकी और मैच गंवा बैठी। इस मैच में सैमी करन ने हैट्रिक लेकर पूरा मैच ही पलट दिया था।

दिल्ली के कप्तान ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है। यह मैच हमारे लिए अहम था और इस तरह का मैच हारना अच्छा संकेत नहीं है। यह बेहद निराशाजनक है। हम जिस तरह से खेल रहे थे, उसके मुताबिक बस हर गेंद पर रन चाहिए थे लेकिन हालात ऐसे बदले की जीता हुआ मैच भी हाथ से निकल गया। हमने दिमाग से क्रिकेट नहीं खेला, जिस वजह से हम विपक्षी टीम से उन्नीस साबित हुए। हम लक्ष्य का सही से अनुमान नहीं लगा पाए और घबरा गए। पंजाब ने हमारे दो विकेट लगातार ले लिए। ऋषभ पंत और क्रिस मॉरिस के आउट होने के बाद तो मैच हमारे हाथ से पूरी तरह निकल गया था। मैच को जिताने में हमारे बल्लेबाजों ने निराश किया है।

श्रेयस ने कहा कि इससे पहले भी हमने कोलकाता नाइट राइडर्स को सुपर ओवर में हराया था। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्या हो गया है। पिछले मैच में भी ऐसा ही हो गया था। हमें कुछ पहलुओं पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। हमें गलतियों से सबक लेना होगा। हमें खुद को तैयार करना होगा कि मैच को किसी तरह से जीतें। हमें शुरुआत अच्छी करनी होगी और जीतने पर ध्यान केंद्रित करना होगा। अय्यर ने माना कि गेंदबाजी में हमारी शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। इसके बाद सेकंड हाफ में हमने मैच में वापसी की। हमने गेंदबाजी में विपक्षियों पर शिकंजा कस दिया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...