Create

आईपीएल 2019: सनराइजर्स हैदराबाद vs चेन्नई सुपरकिंग्स मैच प्रीव्यू, सीधा प्रसारण कब और कहां देखें 

Enter caption

पिछले साल उपविजेता रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार कुछ धमाकेदार प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। आईपीएल के इस सीजन उन्होंने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं लेकिन 4 बार पराजय का सामना किया है। पिछली बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन इस बार भी कुछ वैसा ही है। एमएस धोनी की कप्तानी में यह टीम सफलता के नए आयाम छू रही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन में अब तक 8 मैच खेलकर 7 मैच जीते हैं। अंक तालिका में 14 अंकों के साथ चेन्नई की टीम पहले स्थान पर काबिज है। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 6 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। इससे यह तो कहा जा सकता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स को पराजित करना मुश्किल काम है। हालांकि हैदराबाद के खिलाड़ियों की क्षमता पर किसी को शक नहीं होना चाहिए।

केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के रूप में बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज हैं। इनके अलावा केन विलियमसन, युसूफ पठान, मनीष पांडे भी बढ़िया बल्लेबाज हैं। जरुरी यह रहेगा कि हैदराबाद के बल्लेबाज फॉर्म दर्शाएं। गेंदबाजी की तरफ नजर डालें तो राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी। घरेलू दर्शक और घरेलू पिच का फायदा हैदराबाद की टीम जरुर उठाना चाहेगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सामूहिक प्रयासों से जीत दर्ज कर रही है। फाफ डू प्लेसी, शेन वॉटसन, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी ने अलग-अलग मौकों पर अच्छा खेल दिखाया है। गेंदबाजी में इमरान ताहिर और दीपक चाहर ने बेहतर किया है। चेन्नई की टीम में धोनी के नेतृत्व एक बड़ा अंतर पैदा करता है। पिच में गेंदबाजों के लिए मदद रहने के पूरे आसार है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर बनाना ठीक रहेगा।

सीधा प्रसारण कब और कहां देखें

मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स रात 8 बजे से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का प्रसारण होगा। मोबाइल पर आप हॉटस्टार एप्प पर सभी मैच देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment