Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब की शानदार जीत के बीच रविचंद्रन अश्विन को लेकर क्रिकेट जगत की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

FEATURED WRITER
न्यूज़
878   //    17 Apr 2019, 00:59 IST

Enter caption

(रविचंद्रन अश्विन के लिए यह मैच एक कप्तान, बल्लेबाज और गेंदबाज के तौर पर शानदार रहा।)

(एक बार फिर राजस्थान की बल्लेबाजी में कमी दिखाई दी। त्रिपाठी का अर्धशतक बेकार गया। अगर टीम जीतती नहीं और ना ही लड़ने का जज्बा दिखाए, तो व्यक्तिगत प्रदर्शन के कोई मायने नहीं रहते हैं। किंग्स XI पंजाब ने शानदार प्रदर्शन किया)

(शायद रविचंद्रन अश्विन बिना किसी दबाव के खेल रहे हैं, इसलिए उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। वो अहम मौकों पर विकेट ले रहे हैं। मेरे हिसाब से आखिरी दो गेंद पर लगाए छक्कों ने पंजाब को मोमेंटम दिया।)

(किंग्स XI पंजाब का शानदार प्रदर्शन। अश्विन ने एक बार फिर आगे आकर कप्तानी वाला प्रदर्शन किया। राहुल, गेल, मयंक और अश्विन टीम को आगे लेकर जा रहे हैं। यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है।)

Advertisement

(यह काफी टाइम से महसूस कर रहा हूं कि अजिंक्य रहाणे को उनकी फॉर्म की चिंता नहीं है। जब उन्हें एहसास हो जाएगा कि तकलीफ कहां पर हैं, तभी वो इसके ऊपर काम कर पाएंगे।)

(राजस्थान के लिए पीछा करने के लिए विशाल स्कोर था, लेकिन एक समय पर वो अच्छी स्थिति में थे। हालांकि उन्होंने इस मौके को गंवा दिया। मेरे लिए अश्विन ही मैन ऑफ द मैच हैं। )

(साफ तौर पर रविचंद्रन अश्विन कप्तान के तौर पर अपने रोल को एंजॉय कर रहे हैं। उन्हें हमेशा यह चाहिए था और उन्होंने शानदार काम भी किया है। किंग्स XI पंजाब के प्रदर्शन का श्रेय उन्हें भी जाता है।)

(182 रनों का पीछा करते हुए 45 गेंदों में 50 रन कभी भी काफी नहीं होते। राहुल त्रिपाठी को जो शुरुआत मिली थी, उन्हें उसका फायदा उठाना चाहिए था। जबतक बटलर नहीं चलते, राजस्थान रॉयल्स की टीम बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए हमेशा संघर्ष ही करेगी।)


(अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी और स्टीव स्मिथ। यह सब एक तरह के खिलाड़ी ही हैं। टी20 टीम में एक जैसे दो से ज्यादा खिलाड़ी नहीं हो सकते हैं। आज उनकी टीम में तीन खिलाड़ी थे, जिसका खामियाजा उन्होंने भुगता। इससे पहले वो हर मैच में इन चारों खिलाड़ियों को खिला रहे थे।)

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...