Create
Notifications

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स की सातवीं जीत के बाद क्रिकेट जगत की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं 

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 14 Apr 2019
न्यूज़

चेन्नइ सुपर किंग्स का आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन जारी है और कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराकर इस सीजन की 7वीं जीत दर्ज की। अब सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने के काफी करीब पहुंच गए हैं। चेन्नई की जीत में सुरेश रैना और इमरान ताहिर का अहम योगदान रहा। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने भी अंत में शानदार शॉट लगाकर फैंस का काफी मनोरंजन किया।

आइए जानते हैं चेन्नई सुपर किंग्स की एक और जीत के बाद किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(जब किसी खिलाड़ी ने पिछले मैच में 65 रनों की बेहतरीन पारी खेले, तो एक फैन के तौर पर हम उन्हें ऊपर बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। खासकर जब टीम ने मैच हारा हो। यह मौका है कि घरेलू खिलाड़ियों को विदेशी खिलाड़ी के ऊपर तरजीह दी जाए)

(चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा अभी भी जारी है। सुनील नारेन काफी खतरनाक नजर आ रहे थे, लेकिन उन्हें दूसरे गेंदबाजों का समर्थन मिला। रैना को रन बनाते देखना हमेशा अच्छा लगता है)

(सीएसके अलग टीम हैं। वो लगातार वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की मदद के बिना लगातार मैच जीतने में कामयाब होते हैं)

(पॉइंट्स टेबल देखकर पता चलता है कि सभी टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलती है, जिससे फाइनल में उनका सामना चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हो पाए)

(सर जडेजा ने क्या बेहतरीन पारी खेली, उन्होंने सुरेश रैना के ऊपर से पूरा दबाव हटा दिया। अच्छा लगा देखकर कि आपने लगातार दूसरे मैच में अंत तक रहकर टीम को जीत दिलाई)

(सुरेश रैना ने नाबाद रहते हुए 58 रन बनाए और सीएसके को जीत दिलाई। उनकी मैच विनिंग पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। उनके शांत रहने की वजह से टीम को जीत मिली और मुझे आपके ऊपर गर्व हैं)

(चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली जीत के लिए बधाई। इसका श्रेय सुरेश रैना को जाता है। क्या शानदार फिनिश किया और दो गेंद श्रेष रहते जीत हासिल की।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 14 Apr 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now