आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption

(सनराइजर्स हैदराबाद की तीसरी लगातार हार। दो बार लक्ष्य पीछा करते हुए हारे हैं। टीम के लिए खतरा बढ़ रहा है।)

(लगातार तीन मैच जीतकर काफी अच्छा लग रहा है। कीमो पॉल के लिए काफी अच्छा लग रहा है और दादा को ऐसे देखकर हमेशा अच्छा लगता है। हमें इस लय को बरकरार रखना चाहिए।)

(कगिसो रबाड़ा का आने वाले सालों में वर्ल्डक्रिकेट में काफी दबदबा रहेगा। शानदार खिलाड़ियों हैं।

(मैच में वॉर्नर ने आईपीएल में हैदराबाद में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में धवन का रिकॉर्ड तोड़ा। भुवनेश्वर कुमार ने हैदराबाद में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में अमित मिश्रा का रिकॉर्ड तोड़ा। धवन और मिश्रा दोनों ही खेल रहे थे, लेकिन विपक्षी टीम से। )

(विजय शंकर को वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलनी चाहिए। वो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दबाव में वो फ्लॉप हो गए। वो मैच कैसे खत्म कर सकते हैं? उनकी तुलना हार्दिक पांड्या से नहीं होनी चाहिए।)

(हर साल ऐसा ही होता है, सीएसके सबसे ऊपर और आरसीबी सबसे नीचे। बाकी टीमें दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान के लिए लड़ती हैं।)

(101-2 से 116 पर ऑलआउट। सनराइजर्स हैदराबाद का मध्य क्रम एक बार फिर लड़खड़ा गया। क्रिस मॉरिस, कगिसो रबाड़ा और कीमो पॉल की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने 39 रनों से शानदार जीत दर्ज की।)

(रबाड़ा (4), कीमो पॉल (3) और मॉरिस (3) यह दूसरा मौका है जब तेज गेंदबाजों ने सभी 10 विकेट लिए हैं। इससे पहले आईपीएल में यह कारनामा 2017 में कोलकाता नाइटराइडर्स (49) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ किया था।)

(इस मैच के परिणाम से आईपीएल 2019 का आधा सफर समाप्त हो चुका है।)

(एक चीज कहनी पड़ेगी कि दादा को मेंटर के तौर पर रखने से टीम को कितना फायदा होता है और यह फील्ड में साफ तौर पर दिखता भी है।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now