Create

 आईपीएल 2019: चोटिल घुटने से बल्लेबाजी करने पर शेन वॉटसन को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Ankit
Eसज

रविवार को हैदराबाद में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का फाइनल खेला गया, जिसमें मुंबई ने 1 रन के करीबी अंतर से यह मैच अपने नाम किया। चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन ने 59 गेंदों पर 80 रनों की जुझारू पारी खेली। वॉटसन चेन्नई को मैच तो नहीं जितवा सके मगर उनकी पारी की तारीफ सोशल मीडिया में जमकर हुई। उन्होंने पांव में चोट के बावजूद संघर्षपूर्ण पारी खेली।

वॉटसन की जुझारू पारी के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं:

(जब वह रन आउट हुए तो लगा कि वह आसानी से दो रन हैं। मगर अब पता चला कि वह चोटिल घुटने से बल्लेबाजी कर रहे थे। बहुत सम्मान आपका चैंपियन।)

( इस समय निःशब्द, समर्पण)

( यह टीम के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्धता और समपर्ण है। वॉटसन ने इस चोट और दर्द से लड़ने के लिए क्या शानदार प्रयास किया। वॉटसन सलाम, आप एक चैंपियन हैं!)

(शेन वॉटसन के लिए सम्मान काफी बढ़ गया है। उनका बायाँ घुटना खून से लथपथ होकर बुरी तरह घायल हो गया। उन्होंने फिर भी बल्लेबाजी की और अंतिम ओवर तक संघर्ष किया। अपने पूरे करियर में चोटों से जूझने के बाद वॉटसन ने 38 पर भी अपने शरीर का ध्यान रखा है।)

(शेन वॉटसन। अल्टीमेट हीरो । जिसने दुनिया को दिखाया कि रक्त का रंग पीला हो सकता है। भगवान आपको आशीर्वाद दें। वॉटसन आप एक महानायक हैं। यह बहुत गर्व और सम्मान की बात है आप सीएसके का हिस्सा हो।)

( आईपीएल फाइनल में शेन वॉटसन ने अपने घुटनों पर खून के साथ बल्लेबाजी की, खेल के बाद 6 टांके लगे लेकिन मैदान पर उन्होंने यह नहीं पता लगने दिया कि वह शारीरिक रूप से क्या कर रहे थे।

आईपीएल फिक्स नहीं है। ये लोग केवल पैसे के लिए नहीं खेलते हैं। यह जुनून है।)

(यह आप अगली पीढ़ी के लिए उदाहरण सेट करते हैं जो खेल देख रहे हैं। हर कार्य चाहने से होता है, संयोग से नहीं। प्रशंसा स्वीकार करना।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment