Create

आईपीएल 2019: वरुण चक्रवर्ती चोट के कारण हुए बाहर 

Ankit
Enएकक

किंग्स इलेवन पंजाब के रहस्यमयी स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। यह उनका पहला आईपीएल टूर्नामेंट था। किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें 8.4 करोड़ रुपये की बड़ी धनराशि में खरीदा था। वह इस आईपीएल सीजन में जयदेव उनादकट के साथ सयुंक्त रूप से सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे।

वरुण के संदर्भ में फ्रेंचाइजी ने कहा, "टीम की उम्मीद थी कि चक्रवर्ती आईपीएल के अंतिम बचे मैचों के लिए वापस आ जाएंगे, हालांकि उनकी चोट में पर्याप्त सुधार नही हो पाया है। परिणामस्वरूप 27 वर्षीय वरुण अब अपने घर वापस लौट जाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब उनकी चोट में शीघ्र सुधार की आशा करती है और बचे वर्ष के लिए उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हैं।"

रहस्यमयी गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने इस आईपीएल सीजन में सिर्फ एक ही मैच खेला। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ तीन ओवर गेंदबाजी की और 35 रन खर्च किये। इस बीच उन्होंने 1 विकेट भी हासिल किया। वरूण अप्रैल महीने के शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें टीम की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला था।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्होंने 5 में जीत दर्ज की है जबकि 7 में हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब अब 10 अंको के साथ अंक तालिका में 7 वें नम्बर पर है। उनकी प्लेऑफ में जाने की राह कठिन हो गयी है।

गौरतलब है कि पंजाब का अगला मुकाबला 3 मई को आईएस बिंद्रा स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा जबकि उनका अंतिम मैच मोहाली में 5 मई को खेला जाएगा जिसमें पंजाब की टक्कर पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से होगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment