IPL 2020 - 3 दिग्गज  खिलाड़ी जिन्हें इस सीजन अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है

क्रिस गेल
क्रिस गेल

आईपीएल 2020 में धमाकेदार मैचों का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक कई बेहतरीन मुकाबले हमें आईपीएल में देखने को मिल चुके हैं। आईपीएल के इस सीजन में सभी टीमें लगभग बराबरी की दिख रही हैं और कोई भी टीम किसी टीम से ज्यादा पीछे नहीं है। अब तक सभी टीमों को एक-एक हार का भी सामना करना पड़ चुका है।

आईपीएल में कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीजन खेल रहे हैं। हर टीम में जबरदस्त प्लेयर हैं और ये अपनी टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं। इनमें से कुछ प्लेयर्स को तो लगातार खेलने का मौका मिल रहा है लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें अभी तक इस आईपीएल सीजन एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है और वो बेंच पर ही बैठे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने केकेआर टीम मैनेजमेंट का जताया आभार

हम आपको इस आर्टिकल में उन 3 दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें इस आईपीएल सीजन एक भी मैच अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है।

3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें इस आईपीएल सीजन एक भी मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है

3.क्रिस लिन

क्रिस लिन
क्रिस लिन

दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को इस आईपीएल सीजन अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। क्रिस लिन का हालिया फॉर्म अच्छा नहीं रहा था और सीपीएल में उनके बल्ले से रन नहीं निकले थे। इसके अलावा मुंबई इंडियंस टीम के पास रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के रूप में दो बेहतरीन सलामी बल्लेबाज मौजूद हैं। यही वजह है कि क्रिस लिन के लिए मुंबई इंडियंस टीम में जगह नहीं बन रही है।

क्रिस लिन को मुंबई ने आईपीएल नीलामी में 2 करोड़ की रकम में खरीदा था लेकिन अभी तक वो बेंच पर ही बैठे रहे हैं।

2.इमरान ताहिर

इमरान ताहिर
इमरान ताहिर

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर को भी इस सीजन एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। इमरान ताहिर ने सीपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और अच्छी फॉर्म के साथ आए थे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का कॉम्बिनेशन ही ऐसा है कि इमरान ताहिर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही है।

शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसी, सैम करन और ड्वेन ब्रावो के रूप में टीम के लिए 4 विदेशी खिलाड़ी सीएसके की प्लेइंग इलेवन में खेलते हैं। इसी वजह से इमरान ताहिर के लिए जगह नहीं बनती है।

1.क्रिस गेल

क्रिस गेल
क्रिस गेल

किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को भी अभी तक इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। क्रिस गेल जैसे बल्लेबाज को बाहर बैठाना काफी चौंकाने वाला फैसला है और कोई भी टीम नहीं चाहेगी कि उनके जैसा बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना हो। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब का भी संयोजन कुछ ऐसा है कि गेल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पा रही है।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए के एल राहुल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और अब तक कई विस्फोटक पारियां खेल चुके हैं। यही वजह है कि गेल के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन पा रही है और उन्हें बाहर बैठना पड़ रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now