Create

IPL 2020 - कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने केकेआर टीम मैनेजमेंट का जताया आभार

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के दो युवा तेंज गेंदबाजों शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने केकेआर टीम मैनेजमेंट का आभार जताया है। इंजरी के बावजूद केकेआर ने शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी को टीम में बनाए रखा और उन्हें मौके दिए। इसके लिए दोनों युवा खिलाड़ियों ने टीम मैनेजमेंट का आभार प्रकट किया।

शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया और दोनों ही खिलाड़ियों ने 2-2 विकेट चटकाए। कमलेश नागरकोटी ने इस दौरान जबरदस्त फील्डिंग भी की और 2 बेहतरीन कैच पकड़े। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने दोनों युवा खिलाड़ियों से बात की।

दिनेश कार्तिक से बातचीत में कमलेश नागरकोटी ने कहा,

आज मुझे अपना डेब्यू विकेट मिला और इसी वजह से मैं काफी खुश हूं। उम्मीद है कि टीम इसी तरह लगातार आगे भी जीत हासिल करती रहेगी। एक प्लेयर के लिए सबसे ज्यादा अहम चीज ये होता है कि उसे सही मौके मिलें। केकेआर मैनेजमेंट ने 2 साल तक हमारा सपोर्ट किया। मैंने एक भी मैच नहीं खेला इसके बावजूद उन्होंने मुझे टीम में बनाए रखा। जब भी मुझे किसी चीज की जरुरत पड़ी तो मैनेजमेंट ने मेरी तुरंत मदद की।

शिवम मावी ने केकेआर टीम मैनेजमेंट को लेकर दिया बयान

वहीं शिवम मावी ने भी केकेआर टीम मैनेजमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि टीम के सीनियर खिलाड़ियों से उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है। मावी ने कहा,

पैट कमिंस और आंद्रे रसेल जैसे प्लेयर्स के साथ खेलकर काफी अच्छा लग रहा है। हमारे बीच काफी अच्छा तालमेल हो गया है और वे सभी खिलाड़ी हमेशा हम लोगों के आस-पास ही होते हैं। शाहरुख खान और वैंकी मैसूर सर जब हमारा मैच देखने आए तो हमें काफी अच्छा लगा। इंजरी के बावजूद टीम मैनेजमेंट ने हम पर पूरा भरोसा जताया और हम उसके लिए उनके आभारी हैं।

आपको बता दें कि दुबई में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट पर 174 रन बनाए, जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 137 रन ही बना पाई।

ये भी पढ़ें: अशोक डिंडा आगामी डोमेस्टिक सीजन में गोवा के लिए खेलेंगे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment