Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2020: भारतीय अंडर 19 टीम के तीन खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में बड़ी रकम मिल सकती है 

Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 16, 2019
Oct 16, 2019 IST

आईपीएल नीलामी
आईपीएल नीलामी


आईपीएल 2020 की तैयारी शुरु हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर में आईपीएल 2020 की नीलामी भी हो जाएगी। आईपीएल के पिछले 12 सीजन बहुत ही अच्छे रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि आईपीएल 2020 भी दर्शकों के लिए काफी अच्छा रहेगा। आईपीएल एक ऐसा लीग है, जिसने भारतीय टीम को बहुत से खिलाड़ी दिए हैं और कुछ युवा खिलाड़ियों को आईपीएल ने मालामाल भी किया है।

आईपीएल-13 की नीलामी में भी कुछ युवा खिलाड़ियों का करोड़पति बनना लगभग तय है। आज हम भारत की अंडर-19 टीम के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में करोड़ों की रकम मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो भारत के लिए बना सकते हैं टेस्ट क्रिकेट में अगला तिहरा शतक


यशस्वी जायसवाल

यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल

यशस्वी जायसवाल एक बहुत ही गरीब परिवार से आये क्रिकेटर हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने बल्लेबाजी के कमाल से दुनियाभर में अपना डंका बजा दिया है।

यशस्वी एक बाएँ हाथ के बल्लेबाज हैं। वह भारत की अंडर-19 टीम के लिए, तो शानदार प्रदर्शन कर ही रहे हैं। साथ ही वह इन दिनों विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में भी धमाल मचा रहे हैं।

वह अब तक 2 शतक विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में मुंबई टीम के लिए लगा चुके हैं। उन्होंने विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में अब तक 4 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 75.25 की शानदार औसत से 301 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 86 का रहा है। केरला और गोवा की टीम के खिलाफ उन्होंने अपने शतक बनाए थे।

जिस तरह वह अपने क्रिकेट करियर में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उसे देखते हुए इन पर आईपीएल 2020 की नीलामी में नोटों की बारिश होना लगभग निश्चित लग रहा है।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...