Create
Notifications

IPL 2020: 3 दिग्गज विदेशी क्रिकेटर जो नीलामी में हो सकते हैं अनसोल्ड

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन
Nikky

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का इंतजार दुनियाभर के प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि अभी इसके शुरू होने में करीब 5 महीने का समय शेष है। आईपीएल के अगले सीजन के लिए 19 दिसंबर को नीलामी होगी और इस नीलामी में देश-विदेश के कई खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। कई खिलाड़ियों को तो नीलमी में मोटी रकम मिल जाएगी, लेकिन कई खिलाड़ी अनसोल्ड भी रहेंगे।

आज हम वर्तमान क्रिकेट के 3 ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों की ही बात करने जा रहे हैं, जो इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की नीलामी में अनसोल्ड रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो भारत के लिए बना सकते हैं टेस्ट क्रिकेट में अगला तिहरा शतक

3. जो रूट

जो रूट
जो रूट

जो रूट वर्तमान क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम हैं। उनकी क्षमता का पता इस बात से ही लगाया जा सकता है, कि वह विराट कोहली, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन के साथ फैब-4 का हिस्सा हैं। हालांकि इसके बावजूद आईपीएल 2020 की नीलामी में उनका बिकना मुश्किल है। वो पिछले सीजन भी अनसोल्ड हो चुके हैं। इस नीलामी में भी उनके अनसोल्ड होने के चांस ज्यादा हैं।

जो रूट का वर्तमान फॉर्म कुछ ख़ास नहीं है और वह टी-20 क्रिकेट के बहुत अच्छे बल्लेबाज भी नहीं माने जाते हैं, इसलिए हो सकता है कि आईपीएल की कोई भी फ्रेंचाइजी इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान पर बोली ना लगाए। जो रूट अब तक आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाए हैं और इस सीजन भी उनका आईपीएल खेलने का सपना सिर्फ सपना ही बनकर रह सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

2. रॉस टेलर

रॉस टेलर
रॉस टेलर

रॉस टेलर को आईपीएल खेलने का अच्छा ख़ासा अनुभव है। वह आरसीबी, पुणे वरियर्स, दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल के 55 मैचों में 25.42 की औसत से 1017 रन बनाए हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट का एक बड़ा नाम होने के बावजूद 2014 के बाद से उन्हें आईपीएल में कोई खरीददार नहीं मिल पा रहा है। वह 2015 से लेकर 2019 तक की नीलामी में कई बार अपना नाम दे चुके हैं, लेकिन हर बार वह अनसोल्ड रहे हैं। आईपीएल 2020 की नीलामी में भी वह अनसोल्ड हो सकते हैं।

1.इयोन मोर्गन

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन

इयोन मोर्गन एक टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माने जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद आईपीएल 2018 और 2019 की नीलामी में उन्हें खरीददार नहीं मिल पाया था।

भारत की धरती पर स्पिनरों के सामने इयोन मोर्गन का बल्ला कुछ ख़ास चल नहीं पाता हैं, इसलिए आईपीएल फ्रेंचाइजी उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाती हैं। हैरान करने वाली बात नहीं होगी, अगर मोर्गन आईपीएल 2020 की नीलामी में भी अनसोल्ड रहें।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...