Create
Notifications

IPL 2020 - 3 खिलाड़ी जिन्होंने MI के लिए ख़राब प्रदर्शन किया

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
visit

IPL 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 5 विकेट से हराकर ख़िताब अपने नाम किया। मुंबई के लिए यह आईपीएल सबसे शानदार रहा। टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया लेकिन कुछ ख़िलाड़ी ऐसे भी रहे, जो अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। इन खिलाड़ियों में सबसे ऊपर मैच विनर क्रुनाल पांड्या का नाम है। आईये नजर डालते है किन तीन खिलाड़ियों ने इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ख़राब प्रदर्शन किया।

3 खिलाड़ी जिन्होंने MI के लिए ख़राब प्रदर्शन किया:

क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya)

Photo- IPL
Photo- IPL

मुंबई के लिए कई आईपीएल मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले क्रुनाल पांड्या का यह आईपीएल सीजन उतार चढ़ाव वाला ही रहा। क्रुनाल पांड्या ने इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन उन्हें बार-बार हर मुकाबले में मौका दिया गया। क्रुनाल ने बल्लेबाजी में 16 मैचों में केवल 109 रन बनाये, जबकि गेंदबाजी में भी उन्होंने कुल 6 विकेट ही हासिल किये। प्लेऑफ़ मुकाबलों में उन्होंने सभी खिलाड़ियों के मुकाबले निराशाजनक प्रदर्शन ही किया।

सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwari)

Photo- IPL
Photo- IPL

लम्बे अरसे बाद आईपीएल में वापसी कर रहे सौरभ तिवारी को मुंबई इंडियंस ने शुरुआत में मौके दिए गए लेकिन वो इन मौकों को अच्छे से भुना नहीं पाए। उनके स्थान पर इशान किशन को मौका दिया, जिन्होंने इस दौरान शानदार खेल दिखाया। सौरभ तिवारी ने इस सीजन 7 मुकाबले खेले और केवल 103 रन ही बना पाए।

जेम्स पैटिंसन (James Pattinson)

Photo- IPL
Photo- IPL

लसिथ मलिंगा के स्थान पर ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को मुंबई ने इस सीजन अपनी टीम में शामिल किया। शुरूआती मैचों में जेम्स पैटिंसन का खेल उम्दा रहा लेकिन बाद में यह तेज गेंदबाज जूझता हुआ नजर आया। जेम्स पैटिंसन ने मुंबई के लिए इस सीजन 10 मैच खेले और केवल 11 विकेट लिए इस दौरान उनका इकॉनमी रन रेट 9 के ऊपर रहा।

Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now