Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: 5 खिलाड़ी जिन्हें उनकी टीमें कभी भी रिलीज नहीं करेंगी

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

आईपीएल 2020 नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली है
आईपीएल 2020 नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली है

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के लिए नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी। हालांकि, नीलामी से पहले टीमें 14 नवंबर तक आपस मे खिलाड़ियों को ट्रेड कर सकती हैं। इस बार नीलामी से पहले अब तक केवल एक ट्रेड हुआ है, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मार्कंडे के लिए अपने ऑलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड को ट्रेड किया।

यह भी पढें: IPL 2020: 3 विदेशी खिलाड़ी जिन्हें इस साल सबसे बड़ी बोली मिल सकती है

इस नीलामी में बड़े खिलाड़ियों को खरीदने के लिए टीमों को बड़ी रकम चाहिए होगी। ऐसे में अपने पर्स को बढ़ाने के लिए टीमें कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती हैं। इस बात की काफी संभावना है कि रॉबिन उथप्पा जैसे आईपीएल दिग्गज भी आरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों के साथ इस नीलामी के लिए उपलब्ध होंगे।

लेकिन वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनके नाम की बोली लगते हम अब शायद ही कभी देखें। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका महत्व इतना है कि उनकी टीमें कभी भी रिलीज नहीं करना चाहेगी। आइये देखें वो पांच क्रिकेटर कौन हैं जिन्हें उनकी टीमें कभी भी रिलीज नहीं करने करेगी:

5.हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

 पिछले सीज़न मुम्बई को खिताब जीताने में हार्दिक पांड्या का काफी बड़ा योगदान था। पांड्या ने कई मौकों पर आखिरी ओवरों में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया था, और वह अपने वेरिएशन के साथ गेंदबाजी में नियमित रूप से विकेट भी लेते रहे।

 हार्दिक ने इस साल की शुरुआत में लगे बैन के बाद अपने खेल में काफी सुधार किया था। वह अपनी फ्रेंचाइजी को संतुलन प्रदान करते हैं और मध्यक्रम में वह मुंबई की रीढ़ बने हुए हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस शायद ही कभी इस खिलाड़ी को रिलीज करने की सोचे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...