आईपीएल 2020 - आकाश चोपड़ा ने केकेआर की हार को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार के बाद आकाश चोपड़ा ने केकेआर की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस आईपीएल सीजन गेंदबाजी में केकेआर टीम को काफी दिक्कतें हो सकती हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने केकेआर की हार का एनालिसिस किया।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर पिच से कोई मदद नहीं मिल रही है और आप युवा गेंदबाजों के साथ शुरुआत कर रहे हैं तो फिर आपको दिक्कतें जरुर आएंगी। आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर केकेआर की टीम प्रसिद्ध कृष्णा और कमलेश नागरकोटी के साथ इस मुकाबले में उतरती तो भी उन्हें यही दिक्कत आती, क्योंकि ये गेंदबाज भी अभी युवा हैं और उनके पास अनुभव नहीं है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो सनराइजर्स हैदराबाद के नए खिलाड़ी जेसन होल्डर के बारे में आपको जाननी चाहिए

केकेआर के लिए गेंदबाजी सबसे बड़ी समस्या - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि शिवम मावी ने तो गेंदबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन उनके सबसे मंहगे खिलाड़ी पैट कमिंस की गेंदबाजी ने उन्हें मैच में पीछे कर दिया। चोपड़ा के मुताबिक पैट कमिंस एक सीनियर गेंदबाज हैं और अगर वो अच्छा प्रदर्शन नहीं करेंगे तो फिर टीम जरुर मुश्किल में आएगी। पैट कमिंस काफी ज्यादा महंगे साबित हुए और संदीप वॉरियर भी थोड़ा महंगे रहे। सुनील नारेन के पास अब पहले वाली बात नहीं रही है और ये केकेआर के लिए एक बड़ी समस्या है।

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हराते हुए इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195/5 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में केकेआर की टीम 146/9 का स्कोर ही बना पाई। रोहित शर्मा को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

रोहित शर्मा ने 54 गेंदों में 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। पैट कमिंस (12 गेंदों में 33 रन) ने पारी के 18वें ओवर में जसप्रीत बुमराह के एक ही ओवर में 4 छक्के लगाते हुए केकेआर के लिए हार का अंतर जरूर कम किया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

ये भी पढ़ें: किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हेड डू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

Quick Links

App download animated image Get the free App now