Create
Notifications

IPL 2020 - पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत का फॉर्म दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 05 Nov 2020
न्यूज़

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला प्लेऑफ मुकाबला आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। वहीं पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की टीम को लेकर बड़ी प्रतक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत का खराब फॉर्म टीम के लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की टीम का एनालिसिस किया और उस दौरान ये बात कही। उनके मुताबिक ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ की बैटिंग के लिए चिंता का विषय जरुर है।

उन्होंने कहा "दिल्ली की टीम की थोड़ी कमजोरियां भी हैं, क्योंकि उनके कुछ बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। मुझे पृथ्वी शॉ के बारे में चिंता हो रही है जो लगातार फ्लॉप होने के बावजूद रिस्क वाले शॉट खेल रहे हैं। वो बार-बार उसी तरह से आउट हो रहे हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत ने भी खुद पर काम नहीं किया है। इसलिए ये दो बड़ी चिंताएं जरुर हैं।"

आकाश चोपड़ा ने कप्तान श्रेयस अय्यर को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा ने आगे कप्तान श्रेयस अय्यर की बैटिंग को लेकर भी चिंता जताई। उनके मुताबिक श्रेयस अय्यर ने कुछ बेहतरीन पारियां जरुर खेली हैं लेकिन वो इम्पैक्ट नहीं डाल पाए हैं। अगर दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीतना है तो फिर अय्यर को आगे आकर कप्तानी पारी खेलनी होगी।

उन्होंने कहा "श्रेयस अय्यर ने 400 से ज्यादा रन बनाए हैं लेकिन उनकी पारी उतनी प्रभावशाली नहीं रही है। इसलिए स्टैंडर्ड के हिसाब से मुझे श्रेयस अय्यर से और ज्यादा की उम्मीद है।"

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दुबई में खेला जाएगा। जो टीम ये मुकाबला जीतेगी वो सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम को एक मौका और मिलेगा। इस सीजन मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक 2 बार दिल्ली कैपिटल्स को हरा चुकी है, इसी वजह से उनका आत्मविश्वास जरुर ज्यादा होगा। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम चाहेगी कि पृथ्वी शॉ जरुर इस मुकाबले में रन बनाए। इसके अलावा वो ऋषभ पंत से भी बड़ी पारी की उम्मीद करेंगे जिनका बल्ला इस सीजन खामोश रहा है।

Published 05 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now