Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2020 - आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब की आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया

किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन पंजाब
Nitesh
CONTRIBUTOR
Modified 14 Sep 2020, 12:40 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया। उन्होंने कहा कि नंबर 3 पर बैटिंग और तेज गेंदबाजी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए चिंता का विषय हो सकती है। वहीं उन्होंने क्रिस गेल को इस टीम में नहीं चुना है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब की इस सीजन के लिए आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया। सलामी बल्लेबाज के तौर पर आकाश चोपड़ा ने सबसे चौंकाने वाला चयन किया है। उन्होंने क्रिस गेल को इस प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है और के एल राहुल के साथ मयंक अग्रवाल को ओपनर के तौर पर चुना है।

नंबर पर 3 पर उन्होंने करुण नायर और मंदीप सिंह में से किसी एक का चयन किया। उन्होंने कहा कि इन दोनों प्लेयर्स में से किसी एक को आप खिला सकते हैं। नंबर 4 पर वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन का चयन किया। वहीं पांचवे नंबर पर ग्लेन मैक्सवेल को रखा जो इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब टीम में वापसी कर रहे हैं। छठे नंबर पर फिनिशर के लिए सरफराज खान को शामिल किया।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में जबरदस्त वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हराया

किंग्स इलेवन पंजाब की गेंदबाजी की अगर बात करें तो आकाश चोपड़ा ने स्पिनर के तौर पर कृष्णप्पा गौतम, रवि विश्वनोई और मुजीब उर रहमान का चयन किया। इसके अलावा तेज गेंदबाजी में क्रिस जॉर्डन और मोहम्मद शमी को चुना।

आकाश चोपड़ा की किंग्स इलेवन पंजाब की आइडियल प्लेइंग इलेवन

के एल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर/मंंदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, मुजीब उर रहमान, क्रिस जॉर्डन और मोहम्मद शमी।

क्रिस गेल को आकाश चोपड़ा ने प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है और इस सीजन शायद वो प्लेयर कम मेंटर की भूमिका में ज्यादा दिखें। टीम के कोच अनिल कुंबले ने भी इसके संकेत दिए हैं।

अनिल कुंबले ने कहा था कि क्रिस गेल मैदान के बाहर भी टीम के लिए बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उनके मुताबिक गेल इतने अनुभवी हैं कि वो एक मेंटर की भूमिका भी निभा सकते हैं। अनिल कुंबले के इस बयान से ये भी संकेत मिलता है कि शायद क्रिस गेल को लगातार हर मैच में खेलने का मौका ना मिले।

Published 14 Sep 2020, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit