Create
Notifications

आईपीएल 2020 - आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स की आइडियल प्लेइंग इलेवन का किया चयन

राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स
Nitesh

दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा आईपीएल के आगाज से पहले सभी टीमों के आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स टीम के भी आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया।

आकाश चोपड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए वीडियो में राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन का चयन किया। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इस बार टीम उतनी अच्छी नहीं लग रही है। उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर जोस बटलर के साथ यशस्वी जायसवाल का चयन किया, जिन्होंने अंडर - 19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। आकाश चोपड़ा ने कहा कि यशस्वी जायसवाल काफी नाम कमाएंगे।

इसके बाद नंबर 3 पर उन्होंने संजू सैमसन को शामिल किया और चौथे नंबर पर कप्तान स्टीव स्मिथ को रखा। 5वें नंबर पर दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का चयन किया और कहा कि पिछले कुछ महीने से उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। छठे नंबर पर फिनिशर के तौर पर रॉबिन उथप्पा का चयन उन्होंने किया जो पहली बार राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से खेलेंगे। नंबर 7 पर युवा टैलेंटेड खिलाड़ी रियान पराग का चयन किया जिन्होंने पिछले सीजन सबको प्रभावित किया था।

ये भी पढ़ें: आईपीएल जीत चुके 5 खिलाड़ी जो इस वक्त टूर्नामेंट में कोच हैं

डेविड मिलर को उन्होंने इस टीम में नहीं चुना क्योंकि विदेशी प्लेयर के तौर पर उनके लिए जगह ही नहीं बचती है। गेंदबाजी में उन्होंने श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट और जोफ्रा आर्चर का चयन किया। इसके अलावा अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी में किसी एक का चयन करने को कहा।

हालांकि चौंकाने वाली बात ये है कि आकाश चोपड़ा की इस प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक ही स्पिनर है जबकि यूएई में परिस्थितियां स्पिनर्स के अनुकूल होंगी।

आकाश चोपड़ा की आइडियल राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत/कार्तिक त्यागी।

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने कहा था कि राजस्थान रॉयल्स के जो चारों विदेशी खिलाड़ी हैं वो सभी मैच विनर हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन में शामिल ये चारों खिलाड़ी अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के दोबारा मैदान में वापसी करने से आईपीएल एक्स्ट्रा स्पेशल हो जाएगा - वीरेंदर सहवाग


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...