IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स की हार को लेकर दिया बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच हुए मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक इस मैच में ऐसा लग रहा था कि जैसे एक इंटरनेशनल टीम किसी क्लब टीम के सामने खेल रही है।

आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 विकेट से मिली हार का एनालिसिस किया। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने इस मुकाबले को लेकर अपनी राय दी।

आकाश चोपड़ा ने कहा "चेन्नई अब सुपर किंग्स नहीं रह गई है। मुंबई इंडियंस ने सीएसके को बुरी तरह हरा दिया और टेबल में टॉप पर पहुंच गए हैं। सीएसके की टीम अभी भी सबसे निचले पायदान पर है और लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।"

मैच के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत इस मुकाबले में बेहद खराब रही। ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, नारायन जगदीशन और फाफ डू प्लेसी जैसे खिलाड़ी 3 ओवर खत्म होने से पहले ही पवेलियन लौट चुके थे।

आकाश चोपड़ा ने कहा "जब सीएसके की टीम बैटिंग के लिए आई तो उन्होंने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया। हालांकि मैं यंगस्टर्स को कुछ नहीं कहुंगा क्योंकि उन्होंने ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं।ऋतुराज गायकवाड़ पहले ही ओवर में आउट हो गए। इसके बाद अंबाती रायडू भी बुमराह की बाउंसर पर आउट हो गए और जगदीशन भी अगली ही गेंद पर चलते बने। दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी के आउट होने के बाद स्कोर 3 रन पर 4 विकेट हो गया।"

आकाश चोपड़ा ने धोनी और जडेजा के आउट होने के तरीके पर जताई हैरानी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जिस तरह से एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा आउट हुए वो हैरान करने वाला था। क्योंकि सीएसके की टीम इसके लिए नहीं जानी जाती है। आकाश चोपड़ा ने कहा " धोनी और जडेजा के आउट होने के तरीकों ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। वो भले ही बड़ा स्कोर बनाते या नहीं ये अलग बात थी। जिस तरह से जडेजा बोल्ट की गेंद पर बड़ा शॉट खेलते हुए आउट हुए और धोनी भी छक्का लगाकर चलते बने, ये सीएसके का स्तर नहीं है।"

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स की हार को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग की प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now