Create
Notifications

आईपीएल 2020 - आकाश चोपड़ा ने उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताए जो चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
सावन गुप्ता

पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उन 5 खिलाड़ियों का चयन किया है जो चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना को रिप्लेस कर सकते हैं। आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो सुरेश रैना की जगह हनुमा विहारी का चयन करेंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने बताया कि वो कौन-कौन से 5 खिलाड़ी हो सकते हैं जो सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स टीम में रिप्लेस कर सकते हैं। उन्होंने सबसे पहले यूसुफ पठान का चयन किया जो इससे पहले राजस्थान, केकेआर और हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं।

आकाश चोपड़ा ने कहा,

यूसुफ पठान एक बेहतरीन खिलाड़ी हो सकते हैं क्योंकि आपके पास टॉप ऑर्डर में कई जबरदस्त बल्लेबाज हैं। इसलिए आपको शायद एम एस धोनी के साथ एक फिनिशर की जरुरत पड़े और यूसुफ पठान उस रोल में फिट हो सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने दूसरे ऑप्शन के तौर पर मनोज तिवारी का चयन किया और कहा,

मनोज तिवारी का आईपीएल करियर भले ही उतना अच्छा नहीं रहा हो लेकिन उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। राइजिंग पुणे के लिए खेलते हुए उन्होंने कुछ ही गेंदों का सामना करके उपयोगी रन बनाए थे। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वो अभी भी रन बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कई और खिलाड़ी भी सुरेश रैना की तरह आईपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं - पैडी अपटन

आकाश चोपड़ा ने इसके बाद हनुमा विहारी का चयन किया और हैरानी जताई कि आईपीएल में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा।

मैं हैरान रह गया कि उनके लिए नीलामी में कोई बोली नहीं लगी। अगर आपको लगता है कि वो सिर्फ टेस्ट क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी हैं तो गलत है। सीएसके यहां तक कि हर एक टीम को बेहतर स्पिन खेलने वाले बल्लेबाजों की जरुरत होती है। अगर आपको कोई ऐसा प्लेयर मिले जो स्पिन बढ़िया खेलता हो और कुछ ओवर गेंदबाजी भी कर सके तो वो एक शानदार विकल्प है। हनुमा विहारी मेरी पर्सनल च्वॉइस होंगे।

आकाश चोपड़ा ने चेतेश्वर पुजारा का भी चयन किया

आकाश चोपड़ा ने इसके बाद ध्रुव शौरी का चयन किया जो इससे पहले सीएसके के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने कुछ बेहतरीन कैच आईपीएल में पकड़े थे। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को भी उन्होंने रखा। आकाश चोपड़ा ने कहा,

मैं चेतेश्वर पुजारा को इसलिए चुन रहा हूं क्योंकि वो स्पिन काफी बढ़िया खेलते हैं। हालांकि उनकी फील्डिंग उतनी अच्छी नहीं है और वो फिनिशर भी नहीं हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...