Create

आईपीएल 2020 - एबी डीविलियर्स ने नेट में किया अभ्यास, सामने आया वीडियो

Photo Credit - RCB Twitter
Photo Credit - RCB Twitter

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने रविवार को दुबई में पहली बार नेट प्रैक्टिस की। शुरुआत में वो थोड़ा असहज नजर आए लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने कुछ ट्रेडमार्क शॉ्टस खेले। एबी डीविलियर्स ने कहा कि उन्हें नेट्स में काफी मजा आया।

आरसीबी के यू-ट्यूब चैनल "बोल्ड डायरीज" पर अपलोड किए वीडियो में एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल और शिवम दुबे जैसे प्लेयर जबरदस्त तरीके से प्रैक्टिस में लगे हुए थे। नेट सेशन के बाद एबी डीविलियर्स ने एक छोटा सा इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि एक बार फिर से बैटिंग करके वो काफी खुश हैं।

नेट में प्रैक्टिस करके मुझे काफी मजा आया और ये मेरे लिए काफी अच्छा सेशन रहा। लाइट ज्यादा नहीं थी और विकेट भी थोड़ा ट्रिकी था, इसलिए बैटिंग करना आसान नहीं था। बेसिक का ख्याल रखते हुए मुझे गेंद को ध्यान से देखना था। आखिर में मैंने कुछ बेहतरीन शॉट्स भी लगाए जो काफी शानदार था। जब आप प्रैक्टिस करते हैं तो जज्बा चाहिए होता है और मैं उसी जज्बे के साथ अभ्यास करता हूं।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली को लेकर पुणे वॉरियर्स इंडिया के पूर्व डायरेक्ट का बड़ा बयान

youtube-cover

एबी डीविलियर्स इस आईपीएल सीजन कर सकते हैं विकेटकीपिंग

इससे पहले खबर आई थी की एबी डीविलियर्स इस सीजन आरसीबी के लिए विकेटकीपिंग की भी भूमिका निभा सकते हैं। इसका खुलासा खुद टीम के कोच साइमन कैटिच ने किया था। उन्होंने कहा था कि डीविलियर्स की कीपिंग को लेकर टीम मीटिंग में चर्चा की जाएगी।

साइमन कैटिच ने कहा था कि इस आईपीएल सीजन एबी डीविलियर्स को अहम भूमिका निभानी होगी। वो साउथ अफ्रीका के लिए विकेटकीपिंग कर चुके हैं, ऐसे में इस बार उनके नाम पर विचार किया जाएगा।

निश्चित तौर पर हमारी टीम की सरंचना को लेकर काफी चर्चा हुई। एबी डीविलियर्स दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के लिए विकेटकीपिंग की भूमिका निभा चुके हैं और उनके नाम पर चर्चा की जाएगी। इन परिस्थितियों में टीम का बैलेंस क्या होना चाहिए, इस हिसाब से ही सबको रोल निर्धारित किए जाएंगे। जिस तरह से उन्होंने आरसीबी और साउथ अफ्रीका के लिए अभी तक प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए इस सीजन उनकी भूमिका काफी अहम रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के लिए नई जर्सी लॉन्च की

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment