IPL 2020 - क्रिस गेल ने आरसीबी के खिलाफ अपनी धुआंधार बैटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में अपनी धुआंधार बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्रिस गेल को इस आईपीएल सीजन पहला मुकाबला खेलने का मौका मिला और उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ दिया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि इस सीजन पहला मैच होने के बावजूद वो बिल्कुल भी नर्वस नहीं थे।

आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद क्रिस गेल ने कहा कि इस ताबड़तोड़ पारी के जरिेए उन्होंने बता दिया है कि वो अगला आईपीएल भी खेल सकते हैं। उन्होंने कमेंटेटर्स से मजाकिया अंदाज में कहा,

मेरे ऊपर दबाव बिल्कुल भी नहीं था। मैं यूनिवर्स बॉस हूं, मेरे ऊपर प्रेशर आ ही नहीं सकता है। मैं आपको भले ही हार्ट अटैक दे दूं लेकिन मेरे ऊपर दबाव नहीं आएगा। मुझे लगा था कि ये मैच मेरी मुट्ठी में है लेकिन क्रिकेट में ऐसी चीजें होती रहती हैं। ये एक बेहतरीन पारी थी और अब मैं 2021 आईपीएल के लिए खुद को उपलब्ध रख सकता हूं। अब मैं उस बबल से बाहर आ गया हूं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आरसीबी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए

क्रिस गेल ने ओपनिंग नहीं करने का कारण बताया

क्रिस गेल ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने इस मुकाबले में ओपनिंग क्यों नहीं की और तीसरे नंबर पर क्यों खेलने आए। उन्होंने कहा,

टीम ने मुझे जो काम दिया था मैं उसे करने में कामयाब रहा। हमारे सलामी बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में जबरदस्त बैटिंग कर रहे थे इसलिए हम उस चीज से छेड़खानी नहीं करना चाहते थे। मयंक अग्रवाल और कप्तान के एल राहुल ने बेहतरीन शुरुआत दी और टीम के लिए जीत ज्यादा जरुरी थी।

आपको बता दें कि आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में क्रिस गेल ने 45 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली। आखिरी गेंद पर किंग्स इलेवन पंजाब को 1 रन की जरूरत थी और निकोलस पूरन ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी। केएल राहुल 49 गेंदों में 61 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले 3 गेंदबाज

Quick Links

App download animated image Get the free App now