Create
Notifications

आईपीएल 2020: आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक के बीच कोई विवाद नहीं है - डेविड हसी

दिनेश कार्तिक और डेविड हसी
दिनेश कार्तिक और डेविड हसी
Nitesh

आईपीएल में कोलकाता नाइट राडइर्स के मेंटर डेविड हसी ने उन खबरों को नकार दिया है जिसमें टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक और दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बीच मनमुटाव की बातें कही गई थीं। डेविड हसी ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच ऐसी कोई बात नहीं है।

दरअसल आईपीएल 2019 के सीजन में केकेआर को कई मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंद्रे रसेल ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी की आलोचना की थी और ये भी कहा था कि उन्हें बैटिंग ऑर्डर में ऊपर नहीं भेजा गया।

हालांकि अब डेविड हसी ने इस बात से इंकार कर दिया है कि दोनों प्लेयर्स के बीच कोई विवाद है। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने कहा " दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई विवाद नहीं है। बल्कि थोड़ा बहुत उनके बीच ब्रोमांस है और वे एक दूसरे के काफी करीब हैं जो टीम के लिए काफी अच्छा है। दिनेश कार्तिक हमेशा अपने खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हैं जो एक बेहतरीन लीडरशिप का उदाहरण है। कार्तिक को सिर्फ मैच जीतने से मतलब होता है।"

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब की आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया

इससे पहले डेविड हसी ने टीम के दिग्गज गेंदबाज सुनील नारेन को को वर्ल्ड का बेस्ट टी20 गेंदबाज बताया था। डेविड हसी के मुताबिक परिस्थितियां चाहे कैसी भी हों सुनील नारेन दुनिया के सबसे बेहतरीन टी20 बॉलर हैं।

सुनील नारेन केकेआर के एक दिग्गज खिलाड़ी हैं और काफी समय से फ्रेंचाइज के लिए खेल रहे हैं। वो केकेआर के लिए आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने अभी तक 110 मैचों में 122 विकेट लिए हैं। वो टीम में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं।

केकेआर के लिए आईपीएल खेल चुके हैं डेविड हसी

आपको बता दें कि डेविड हसी ने आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से साल 2008 से 2010 तक प्रतिनिधित्व किया। इसके अलावा हसी ने चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से भी आईपीएल खेला है। डेविड हसी एक अनुभवी खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने अपने टी20 करियर में 250 से अधिक मैच खेले हैं।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे पर बांग्लादेश टीम को एक हफ्ते तक क्वांरटीन रहना होगा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...