आईपीएल 2020 - दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें भी पहुंची दुबई

श्रेयस अय्यर और केन विलियमसन
श्रेयस अय्यर और केन विलियमसन

आईपीएल के 13वें सीजन की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। आईपीएल का आगाज अगले महीने से यूएई में होगा और सभी टीमे दुबई पहुंच चुकी हैं। 6 टीमें पहले ही वहां पहुंच चुकी थीं, केवल दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बची हुई थी, लेकिन ये दोनों टीमें भी रविवार को पहुंच गईं।

आईपीएल के लिए सबसे पहले दुबई पहुंचने वाली टीमों में चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीम प्रमुख थी। उसके बाद धीरे-धीरे सभी टीमें वहां पर पहुंच रही थीं। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे आखिर में पहुंचने वाली टीमें हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 के 3 दिग्गज खिलाड़ी जो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए फ्लॉप रहे

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के दुबई पहुंचने का फोटो शेयर किया। इस तस्वीर में डीसी के सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट के बाहर एकसाथ नजर आ रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने इसके अलावा अपने प्लेयर्स के टीम होटल पहुंचने की तस्वीरें भी शेयर की।

इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपने टीम के सभी खिलाड़ियों की दुबई पहुंचने की तस्वीर शेयर की। उनके इस तस्वीर पर टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर का कमेंट भी आया जो इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच चुके हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपने टीम होटल की तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी खिलाड़ी मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं।

19 सितंबर से होगा आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इस बार का आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है। 19 सिंतबर से आईपीएल की शुरुआत होगी। सभी टीमें कुछ दिन तक होम आइसोलेशन में रहेंगी, उसके बाद बायो सिक्योर बबल में उन्हें डाल दिया जाएगा। जब तक टूर्नामेंट खत्म नहीं हो जाता, तब तक सभी प्लेयर्स को बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2020 - कृष्णप्पा गौतम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में कर्नाटक के 5 खिलाड़ियों के होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now