Create

आईपीएल 2020 : दिल्ली कैपिटल्स ने क्रिस वोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर एनरिक नॉर्टजे को किया साइन

Nitesh
एनरिक नोर्त्जे
एनरिक नोर्त्जे

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए क्रिस वोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर दक्षिण अफ्रीका के एनरिक नॉर्टजे को साइन किया है। क्रिस वोक्स ने अपने आपको फिट रखने के लिए आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने एनरिक नॉर्टजे को अपनी टीम में शामिल किया है।

क्रिस वोक्स ने अंतर्राष्ट्रीय मैचों में लगातार खेलने के लिए आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था लेकिन कोरोना वायरस ने इंटरनेशनल मैचों का पूरा शेड्यूल ही बिगाड़ दिया है। कोरोना के कारण आईपीएल को स्थगित करना पड़ा और अब इसका आयोजन 19 सितंबर को होगा। अब क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ वापस नहीं जुड़ पाएंगे क्योंकि उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे खिलाड़ी जिनका चयन इस बार उनकी आईपीएल टीमों को काफी महंगा पड़ सकता है

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5 महीने से ज्यादा समय के बाद क्रिस वोक्स को रिप्लेस किया। उन्होंने अब कंफर्म कर दिया है कि एनरिक नॉर्टजे के रूप में उन्हें क्रिस वोक्स का रिप्लेसमेंट मिल गया है।

दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल होने के बाद एनरिक नॉर्टजे का बड़ा बयान

एनरिक नॉर्टजे पिछले सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन कंधे में चोट के कारण वो अपना आईपीएल डेब्यू नहीं कर पाए थे। अब इस सीजन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को ज्वॉइन किया है। दिल्ली की टीम के साथ जुड़ने के बाद एनरिक नॉर्टजे ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। पिछले सीजन इस टीम की काफी चर्चा हुई थी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा-खासा मिश्रण है और कोचिंग टीम भी काफी अच्छी है। इसमें कोई शक नहीं है कि मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा। ये मौका देने के लिए मैं दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट का आभारी हूं।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत के प्राइम मिनिस्टर एम एस धोनी को बुलाकर टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए कह सकते हैं

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment