Create
Notifications

IPL 2020 - देवदत्त पडीक्कल के पास भारतीय टीम की तरफ से खेलने की क्षमता है - ब्रैड हॉग

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रैड हॉग ने कहा है कि देवदत्त पडीक्कल के अंदर भारतीय टीम की तरफ से खेलने की क्षमता है। जिस तरह से पडीक्कल ने अभी तक आईपीएल में प्रदर्शन किया है उससे ब्रैड हॉग काफी प्रभावित हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर ब्रैड हॉग ने आरसीबी के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल की काफी तारीफ की। उनके मुताबिक जिस तरह से शॉट गेंदों पर पडीक्कल ने पुल शॉट लगाए हैं वो काबिलेतारीफ हैं। ब्रैड हॉग ने कहा,

ये देवदत्त पडीक्कल का पहला आईपीएल मुकाबला है और वो अभी तक कुछ मैचों में ही 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दूसरे मुकाबले में शेल्डन कॉट्रेल ने शॉर्ट गेंदें डालकर उनका कड़ा इम्तिहान लिया। लेकिन उसके बाद मैंने देखा है कि जिस तरह से बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ उन्होंने पुल शॉट लगाए वो वाकई जबरदस्त हैं। इस लड़के के अंदर भारतीय टीम की तरफ से खेलने की पूरी क्षमता है।

ये भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जिन्होंने आईपीएल इतिहास में ओपनिंग भी की और नंबर 8 पर भी बल्लेबाजी की

देवदत्त पडीक्कल काफी जल्द अपने गेम में बदलाव करते हैं - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग के मुताबिक देवदत्त पडीक्कल चीजों को काफी जल्दी से सीखते हैं और तुरंत उसी हिसाब से अपने गेम में बदलाव लाते हैं। उन्होंने कहा,

दूसरे मैच में शेल्डन कॉट्रेल ने छोटी गेंद डालकर उनका टेस्ट किया। इसके बाद अगले मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने उनके शरीर पर छोटी गेंद डाली और उन्होंने उसे पुल किया। इससे पता चलता है कि अपने गेम के बारे वो कितनी तेजी से सोचते हैं और कितना जल्दी सीखते हैं। ये शायद सबसे बेस्ट बैटिंग परफॉर्मेंस मैंने देखा है।

आपको बता दें कि देवदत्त पडीक्कल पिछले आईपीएल सीजन भी आरसीबी टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था। इस सीजन उन्हें जब मौका मिला तो पहले ही मुकाबले में अर्धशतक जड़ दिया। अभी तक वो 5 पारियों में 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं और काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें इस आईपीएल सीजन अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...