Create

आईपीएल 2020 - जोश फिलिप का बड़ा बयान, कहा जब आरसीबी ने मुझे नीलामी में चुना था तो मैं हैरान रह गया था

जोश फिलिप
जोश फिलिप

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने आईपीएल में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल 2020 की नीलामी में जब आरसीबी ने उनका चयन किया था तो वो हैरान रह गए थे। जोश फिलिप ने कहा कि उन्हें ये तो पता था कि उनके लिए बोली लग सकती है लेकिन ये नहीं पता था कि आरसीबी उनमें इतनी दिलचस्पी दिखाएगी।

द क्रिकेटर से खास बातचीत में जोश फिलिप ने कहा कि एक प्लेयर तब तक अपने चयन को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं हो सकता है जब तक कि वो स्टीव स्मिथ जितना बेहतरीन खिलाड़ी ना हो। उन्होंने कहा,

जब तक आप स्टीव स्मिथ जैसे बेहतर खिलाड़ी नहीं हैं तब तक सबकुछ आपके लक के ऊपर निर्भर करेगा। आरसीबी ने मेरे लिए तुरंत बोली लगाई थी और उस चीज से मैं हैरान रह गया था। मैं विश्वास नहीं कर पा रहा था कि ऐसा हुआ है। मुझे बताया गया था कि मेरे पास सेलेक्ट होने का मौका है लेकिन कोई भी चीज तय नहीं होती है और लोग अपना माइंड अचानक बदल लेते हैं।

23 साल के जोश फिलिप ने एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों के साथ खेलने को लेकर खुशी जताई। फिलिप ने कहा कि उनके पास इन दो दिग्गज बल्लेबाजों से सीखने का काफी बढ़िया मौका है।

ये काफी शानदार मौका मेरे लिए है। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स दुनिया के दो बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वो किस तरह ट्रेनिंग करते हैं और खेलते हैं इससे मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा। इनके साथ इनकी तैयारियों को देखने का ये बेहतरीन मौका है।

जोश फिलिप ने बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था

आपको बता दें कि जोश फिलिप ने 2019 के बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने लगभग 130 की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए थे। सिडनी सिक्सर्स के लिए फाइनल मुकाबले में सिर्फ 29 गेंद पर अर्धशतक लगाकर उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे। इस सीजन वो आरसीबी के लिए एक जबरदस्त खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताए जो सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment