Create

आईपीएल 2020 - शुभमन गिल ने इस सीजन ओपनिंग करने को लेकर दिया बड़ा बयान

शुभमन गिल
शुभमन गिल

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो जरुर केकेआर के लिए ओपनिंग करना चाहेंगे। शुभमन गिल ने कहा कि उनका ध्यान सिर्फ ज्यादा से ज्यादा रन बनाने और अपनी टीम को मैच जिताने पर होता है। गिल के मुताबिक लोग जितना उम्मीद उनसे लगाते हैं उससे उनके ऊपर कोई दबाव नहीं पड़ता है बल्कि वो अपना ध्यान सिर्फ अच्छी बल्लेबाजी करने पर लगाते हैं।

शुभमन गिल ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ओपनिंग जरुर करना चाहेंगे। पीटीआई से खास बातचीत में उन्होंने कहा,

अगर मुझे एक विकल्प मिले तो मैं जरुर ओपनिंग करना चाहुंगा। मुझे नहीं लगता कि लोगों की उम्मीदों का दबाव मेरे ऊपर पड़ता है। क्योंकि जब भी मैं बैटिंग के लिए जाता हूं तो मेरा पूरा ध्यान सिर्फ इस बात पर रहता है कि कैसे उस हालात में मुझे रन बनाने हैं। मेरा एकमात्र उद्देश्य जिस भी टीम के लिए मैं खेल रहा हूं उसे जिताने पर रहता है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने प्रैक्टिस मैच में लगाया जबरदस्त छक्का

शुभमन गिल के मुताबिक वो हर तरह की कंडीशंस में खेल सकते हैं

आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन यूएई में हो रहा है। वहां पर पिचें स्पिनरों की मददगार होती हैं और थोड़ी स्लो भी होती हैं। शुभमन गिल ने कहा कि वो किसी भी तरह की परिस्थितियों में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शुभमन गिल ने कहा,

भारत में हम लोग स्लो पिचों पर खेला करते हैं। आपको बस यहां की परिस्थितियों के मुताबिक ढलना होगा। मुझे खुद पर पूरा विश्वास है कि मैं किसी भी तरह की परिस्थितियों में खेल सकता हूं।

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सिंतबर से यूएई में होगा। पहला मैच चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी इस सीजन के लिए अपनी पूरी तैयारी कर रही है। टीम के कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने संकेत दिए हैं कि शुभमन गिल को इस बार लीडरशिप ग्रुप में शामिल किया जाएगा। इससे पता चलता है कि आने वाले समय में वो केकेआर के कप्तान भी बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने आईपीएल की हर टीम के मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का चयन किया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment