आईपीएल 2020 - इशांत शर्मा कुछ और मैचों से हो सकते हैं बाहर

Nitesh
इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की चोट गहरी है और वो आईपीएल के कुछ और मैचों से बाहर हो सकते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने पहले मैच के दौरान इशांत शर्मा को प्रैक्टिस में चोट लग गई थी और इसी वजह से वो इस आईपीएल सीजन का पहला मैच भी नहीं खेल पाए थे और अब खबरों के मुताबिक वो कई मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं।

एएनआई के साथ इंटरव्यू में दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट के एक सदस्य ने इशांत शर्मा के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि टीम में इशांत शर्मा की अहमयित कितनी है। इसी वजह से टीम उनको लेकर कोई रिस्क नहीं उठाना चाहती है और उनके पूरी तरह से फिट होने का इंतजार कर रही है।

नाम ना छापने की शर्त पर उन्होंने कहा "इशांत शर्मा को निश्चित तौर पर कुछ समय की जरुरत है और वो एक या दो मैचों से बाहर हो सकते हैं। हम उनको लेकर कोई खतरा नहीं लेना चाहते हैं, इसीलिए उन्हें अभी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाएगा। टूर्नामेंट की अभी शुरुआत हुई है, ऐसे में अभी आने वाले मुकाबलों में उनकी जरुरत काफी पड़ सकती है।"

ये भी पढ़ें: आईपीएल में हिट विकेट आउट होने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट

उन्होंने आगे कहा " कोरोना वायरस के बाद ट्रेनिंग करने की वजह से वो चोटिल नहीं हुए हैं। वो ब्रेक के दौरान घर पर भी लगातार ट्रेनिंग कर रहे थे। कोई भी खिलाड़ी कभी भी चोटिल हो सकता है। यहां तक कि एक बल्लेबाज भी नेट्स में बैटिंग के दौरान चोटिल हो सकता है। फिजियो लगातार उनके ऊपर नजर बनाए हुए हैं।"

इशांत शर्मा ने पिछले आईपीएल सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया था

आपको बता दें कि पिछले आईपीएल सीजन इशांत शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 2014, 2015, 2016 और 2017 के आईपीएल सीजन में केवल 17 ही मुकाबले खेले थे। हालांकि 2019 के आईपीएल सीजन में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 13 विकेट चटकाए थे। कगिसो रबाडा के साथ वो टीम के नियमित तेज गेंदबाज थे।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच मुकाबले के दौरान बने आंकड़ों पर एक नजर

Quick Links

App download animated image Get the free App now