Create

आईपीएल 2020 - यशस्वी जायसवाल ने विराट कोहली, एम एस धोनी और रोहित शर्मा के खिलाफ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2020 में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि वो विराट कोहली, एम एस धोनी और रोहित शर्मा p दिग्गज खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं और ये उनके लिए बेहतरीन मौका है। उन्होंने कहा कि इस बेहतरीन मौके की वजह से उन्हें और भी बेहतर प्लेयर बनने में मदद मिलेगी।

राजस्थान रॉयल्स ने 18 साल के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल को 2.4 करोड़ की भारी भरकम रकम में खरीदा था। यशस्वी जायसवाल का मानना है कि इतने बड़े प्राइस टैग का उनके ऊपर कोई दबाव नहीं रहेगा। वो बस इतनी बड़ी लीग में मिले मौके का फायदा उठाना चाहते हैं और ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में यशस्वी जायसवाल ने कहा,

विराट कोहली, रोहित शर्मा और एम एस धोनी के खिलाफ खेलना काफी शानदार रहेगा। हम इन क्रिकेटरों से काफी कुछ सीख सकते हैं और उनसे प्रेरणा ले सकते हैं। ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है। करियर के इस मुकाम पर मेरे लिए प्राइस टैग के कोई मायने नहीं हैं। मैं अपना ध्यान केवल खेलने और सीनियर प्लेयर से सीखने पर लगाना चाहता हूं। मैं अपने गेम को अगले लेवल तक ले जाना चाहता हूं। आईपीएल को लाखों लोग देखते हैं और इसमें मौका मिलना काफी बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल भविष्य में भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं - सुनील गावस्कर

यशस्वी जायसवाल राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ नेट में कड़ी मेहनत कर रहे हैं

यशस्वी जायसवाल के मुताबिक आईपीएल 2020 में अपनी स्किल से वो फैंस को एंटरटेन कर सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

आईपीएल इस बार भारत से बाहर हो रहा है और कोरोना वायरस के कारण कई चुनौतियां सामने हैं। मैं रॉबिन उथप्पा और संजू सैमसन जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ नेट में कड़ी प्रैक्टिस कर रहा हूं। सफेद गेंद से लाइट में खेलना मेरे लिए काफी अलग अनुभव होगा और मैं इसकी तैयारी कर रहा हूं। अपनी स्किल से लोगों को एंटरटेन करने का मेरे पास बढ़िया मौका है।

ये भी पढ़ें: मैं किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने को लेकर उत्साहित हूं - शेल्डन कॉट्रेल


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...